लाइव टीवी

हॉट तस्‍वीरों ही नहीं लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं उर्फी जावेद, नेट वर्थ जानकर लग जाएगा झटका

Updated Jan 04, 2022 | 12:44 IST

छोटे पर्दे की अदाकारा और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कंटेस्‍टेंट रहीं ऊर्फी जावेद लगातार चर्चा में हैं। उर्फी सीरियल बेपनाह और कसौटी जिंदगी की में अपनी भूमिका के बाद काफी पॉपुलर हुईं। 

Loading ...
Urfi Javed Net Worth
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कंटेस्‍टेंट रहीं ऊर्फी जावेद लगातार चर्चा में हैं
  • वे सोशल मीडिया हैंडल पर हॉट तस्‍वीरें साझा कर देती हैं और खबरों में आ जाती हैं
  • उर्फी उन अदाकाराओं में से हैं जिन्‍होंने अपनी मेहनत के बल पर करोड़ों की नेट वर्थ बनाई है

Urfi Javed Net Worth, Property, Cars and House: छोटे पर्दे की अदाकारा और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कंटेस्‍टेंट रहीं ऊर्फी जावेद लगातार चर्चा में हैं। वे सोशल मीडिया हैंडल पर हॉट और दिलकश तस्‍वीरें साझा कर देती हैं और खबरों में आ जाती हैं। कुछ तस्वीरों की वजह से तो उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं। कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं उर्फी इन दिनों पर्दे पर तो नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन अपनी रील्‍स और वीडियोज के बल पर उनका सिक्‍का चल रहा है। उर्फी सीरियल बेपनाह और कसौटी जिंदगी की में अपनी भूमिका के बाद काफी पॉपुलर हुईं। 

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी 25 साल की उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 21 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने 20 साल की उम्र में बड़े भैया की दुल्हनिया से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी इसमें उन्होंने अवनि पंत की भूमिका निभाई थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी जावेद ने चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई और फिर मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। इतना ही नहीं चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे कई शो भी उर्फी ने किए हैं। 

Also Read: ब्रालेस होकर फैंस के बीच चली आईं उर्फी जावेद, बेपरवाह होकर दिखाया हॉटनेस का जादू, देखें तस्‍वीरें

उर्फी एक हरफनमौला और चुलबुली इंसान हैं। वो धर्म या जाति के आधार पर भेदभाव करने वाले लोगों से भी नफरत करती हैं। उर्फी एक कैंसर फाउंडेशन खोलना चाहती है और यह सुनिश्चित करना चाहती है कि हर मरीज को अच्छा इलाज मिले। वह मानवता को सबसे बड़ा धर्म मानती हैं। बेहद बोल्‍ड इमेज वाली उर्फी लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। उनके आउटफ‍िट्स की कीमत कई हजार और लाखों में होती है। 

उर्फी जावेद उन अदाकाराओं में से हैं जिन्‍होंने अपनी मेहनत के बल पर करोड़ों रुपये की नेट वर्थ बनाई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद के पास करीब 170 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वे एक्टिंग, मॉडलिंग और विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई करती हैं। उर्फी के पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है। यह घर उन्‍होंने हाल ही में खरीदा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।