लाइव टीवी

Urfi Javed Dresses: ड्रेसेज के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं उर्फी, फटे कपड़ों से दिया था स्टाइल स्टेटमेंट

Updated Mar 03, 2022 | 20:02 IST

Urfi Javed Dresses: उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में जाने के बाद मशहूर हो गईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इनके हजारों फैंस भी बने और ऐसे लोग भी सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े जो इन्हें ट्रोल करते हैं। उर्फी अपने कपड़ों के कारण अकसर ट्रोल होती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अजीबो-गरीब पहनावे के चलते ट्रोलिंग का शिकार हुईं उर्फी
मुख्य बातें
  • अजीबोगरीब पहनावे के चलते ट्रेलिंग का शिकार हुई उर्फी
  • डेनिम के फटे चिथड़े से बनाया स्टाइल
  • साड़ी में फोटो शेयर करने पर भी होती हैं ट्रोल

Urfi Javed Dresses: बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अजीबोगरीब पहनावे के चलते ट्रेलिंग का शिकार भी होती रहती हैं। तो चलिए जानते ये मॉडल कौन-कौनसी अजीब ड्रेस कैरी करने के चलते सबसे ज्यादा ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं। सोशल मीडिया पर लोग उर्फी जावेद के फैशन सेंस का जमकर मजाक बनाते हैं। हालांकि उर्फी को इन सभी का असर नहीं पड़ता और वो खुशी के साथ अपनी मर्जी के कपड़े पहनती भी हैं और दोबारा सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो शेयर करती हैं।

जब डेनिम के फटे चिथड़े में दिखीं मॉडल 

हाल ही में उर्फी जावेद फटे हुए डेनिम कपड़ों के चिथड़े लपेटकर मीडिया के सामने आ गईं, जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शरू कर दिया। हमेशा की तरह एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अजीब ढंग के कपड़े पहन रखे थे, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

Also Read: Urfi Javed Family: उर्फी की बहनों के चेहरे से भी बरसता है नूर, मां तो देती हैं टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर 

 

पिंक ड्रेस से कंफ्यूज हुए लोग

एक बार फिर उर्फी जावेद एक अजीब ड्रेस पहन कर सबके सामने आईं। उन्होंने अपनी पिंक कलर की कटआउट ड्रेस से लोगों को कनफ्यूज कर दिया। इस आउटफिट की बात की जाए, इसमें कई जगह से गांठें लगी दिखाई दी। इस तस्वार में एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं और उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद वो एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

Also Read: एयरपोर्ट लुक से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करने तक,उर्फी जावेद के इन वीडियोज देख नहीं रुकेगी हंसी

जब टॉपलेस वीडियो हुई वायरल

ये तो सभी जानते हैं कि उर्फी किसी के भी सामने बोल्ड आउटफिट पहनने से डरती नहीं हैं। इसके लिए भले ही वह ट्रोल हो जाती है। ऐसे ही एक बार फिर  उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर की, जिसमें मॉडल एक पार्क में टहलती हुए अपने बालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इस ट्रोलिंग की सबसे बड़ी वजह ये है कि वीडियो में उर्फी का केवल बैक नजर आ रहा है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें वो वह टॉपलेस हैं।

बतादें कि उर्फी आजकल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। फोटोशूट्स से लेकर सॉन्ग शूट और पंजाबी एलबम में भी उर्फी काम कर रही हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री का पंजाबी गाना 'हल चल' रिलीज हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।