लाइव टीवी

नए साल पर बोल्ड नहीं देसी अवतार में नजर आईं उर्फी जावेद, फैंस बोले 'शीला से सुशीला बन गई'

Updated Jan 02, 2022 | 00:06 IST

Urfi Javed Wore Simple Suit: उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को सिंपल पंजाबी सूट में देखा गया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उर्फी जावेद
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं उर्फी जावेद। 
  • बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं उर्फी।
  • सिंपल सूट में दिखीं उर्फी जावेद तो मच गया तहलका।

Urfi Javed Wore Simple Punjabi Suit: उर्फी जावेद (Bigg Boss OTT Fame Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पाॅपुलर हैं। आए दिन वह अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं। जब भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) की कोई तस्वीर सामने आती है तब सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। अपने अतरंगी आउटफिट्स की वजह से उर्फी जावेद लोगों का अटेंशन पाने में कामयाब हो जाती हैं। कभी कबार उर्फी जावेद कुछ ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जिसकी वजह से लोगों के होश उड़ जाते हैं। तो कभी-कभी कुछ ज्यादा बोल्ड होने की वजह से उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। कई बार ऐसा हुआ है जब अपने बोल्ड अवतार की वजह से उर्फी जावेद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं (Urfi Javed Bold Pictures)। ट्रोल होने के साथ उर्फी जावेद को भद्दे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद जिस अंदाज में नजर आईं उसने हर एक इंसान का दिल जीत लिया। 

पंजाबी कुड़ी बनीं उर्फी जावेद 

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है (Urfi Javed Latest Video) जिसने हर एक सोशल मीडिया यूजर का दिल जीत लिया है। उर्फी जावेद का यह वीडियो देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, इस वीडियो में देखा गया कि उर्फी जावेद नए साल का स्वागत बोल्ड लुक में नहीं बल्कि देसी अवतार में कर रही हैं। नए साल का स्वागत करने के लिए उर्फी जावेद ने सिंपल और बहुत प्यारा पंजाबी सूट पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद को ट्रेडिशनल कपड़ों में देखकर फैंस हैरान हैं। 

Also Read: कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद तभी नीचे खिसक गई ड्रेस, वायरल हुईं तस्वीरें तो मच गया बवाल

Also Read: हवा के झोंके से उड़ी उर्फी जावेद की साड़ी, कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस ने खुद साझा की तस्वीरें

उर्फी जावेद का यह वीडियो हर एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लोरल सूट में नजर आ रही हैं। इस फ्लोरल सूट के साथ उर्फी जावेद ने लाल रंग का दुपट्टा लिया है जिसे वह हाथ से लहरा रही हैं। इस ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने अपने मेकअप को भी बहुत हल्का रखा। उर्फी जावेद का यह वीडियो देखने के  बाद फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उर्फी जावेद को बदला-बदला देखकर कुछ फैंस ने तो यह तक कह दिया कि उर्फी जावेद पहचान में नहीं आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।