लाइव टीवी

एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी पर नहीं हो रहा दवाईयों का असर, फेफड़ों में भरा पानी: रिपोर्ट

Updated Sep 09, 2020 | 20:04 IST

मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट आ रही है।

Loading ...
Veteran Actress Surekha Sikri
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था
  • सुरेखा सीकरी को आईसीयू में भर्ती करवाया गया था
  • जानकारी के मुताबिक सुरेखा सीकरी के फेफड़ों में पानी भर गया है

वेटेरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सुरेखा को जूहू के कृति केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां वो आईसीयू में भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के फेफड़ों में पानी भर गया है।

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक सुरेखा सीकरी के मुताबिक सुरेखा पर इलाज का तेजी से असर नहीं हो रहा है और इस समय वो आईसीयू में भर्ती हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक उनके फेफड़ों में पानी भर गया है और दवाईयों का जैसा असर उनपर होना चाहिए वैसा नहीं हो रहा है और ब्रेन स्ट्रोक के कारण बने क्लॉट को इलाज के जरिए निकाल दिया गया है। 

सुरेखा सीकरी का इलाज कर रहे डॉक्टर शेट्टी से पूछा गया कि क्या वो लोगों को पहचान रही हैं और उनसे बात कर रही हैं? तो उन्होंने बताया, 'खून को पतला होने में थोड़ा समय लगेगा। सुरेखा बात तो कर रही हैं लेकिन एक समय में केवल एक ही शब्द बोल पा रही हैं। उन्हें तीव्र आघात हुआ है, उनकी प्रतिक्रियाएं काफी धीमी हैं और उन्हें ठीक होने में समय लगेगा।'

मालूम हो कि दो साल पहले यानी 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाने का आर्थिक रूप से असर हुआ है। जानकारी के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है।

बता दें कि सुरेखा सीकरी ने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) में अपनी भूमिकाओं के लिए तीन बार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा कई टीवी सीरियल में उनके कामको काफी पसंद किया गया और सराहा गया जिसमें बालिका वधू और बनगी अपनी बात जैसे शो शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।