लाइव टीवी

डांस परफॉर्मेंस, रोमांस और डायमंड रिंग, देखें Vicky Jain और Ankita Lokhande की सगाई की Inside Photos

Updated Dec 14, 2021 | 18:41 IST

Vicky Jain and Ankita Lokhande Engagement Photos: अंकिता लोखंडे और विक्‍की जैन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रस्‍में कुछ ही समय में शुरू हो सकती हैं। इससे पहले दोनों ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर किए हैं। फोटोज में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

Loading ...
Ankita Lokhande, Vicky Jain
मुख्य बातें
  • विक्‍की कौशल और अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू।
  • संगीत और सगाई में कपल ने मचाया धमाल।
  • सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें और वीडियो वायरल।

Vicky Jain Ankita Lokhande Engagement Photos: टीवी इंडस्‍ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ आज यानि 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वे वेन्‍यू के लिए निकल भी चुके हैं। अंकिता और विक्‍की अपनी शादी को लेकर काफी एक्‍साइटेड है। उनके प्री वेडिंग फंग्‍शन्‍स में इसकी झलक देखने को मिली। सगाई से लेकर मेहंदी और संगीत में दोनों ने खूब धमाल मचाया। इसकी तस्‍वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अंकिता ने भी अपनी इंगेजमेंट की तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया पर हैंडल की है। 

सगाई में कपल ने ब्‍लैक कलर की ड्रेस पहनी। अंकिता काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान दोनों ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। शनिवार से शुरू हुए शादी के कार्यक्रमों में  रविवा को मेहंदी और सगाई हुई। वहीं सोमवार को उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी थी। बीती रात हुए संगीत में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और एकता कपूर समेत कई बी टाउन की हस्तियां शामिल हुईं।

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding Live Updates

अंकिता की दोस्‍त ने पोस्ट किया वीडियो 
अंकिता की दोस्त और अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने हल्दी और संगीत समारोहों से कई झलकियां  साझा की हैं। हल्दी सेरेमनी के दौरान अंकिता लाल रंग के लहंगे में खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। अमृता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अंकिता के चेहरे पर हल्दी लगाती नजर आ रही हैं। विक्की जैन भी शेरवानी में थे।

एक अन्य वीडियो में, हम दोस्तों को अंकिता और विक्की को अपने कंधों पर ले जाते हुए देखते हैं। यह जोड़ी बैकग्राउंड में बज रहे बॉलीवुड गानों को हिट करने के लिए थिरकती नजर आ रही है।

रिसेप्‍शन में लगेगा सितारों का मेला 
अंकिता और विक्‍की की शादी के बाद रिसेप्शन होगा। इस कार्यक्रम में फिल्म और टीवी जगत के कई सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेहमानों के लिए लजीज पकवान परोसने पर भी खास ध्‍यान दिया जाएगा।

रिसेप्शन में मुख्‍य आकर्षक राजस्‍थानी मेन्‍यू होगा। बताया जाता है कि इसमें गट्टे की सब्जी, पनीर खुरचन, ज़कुटी पनीर, दही वड़ा और स्‍पेशल मिठाइयां आदि शामिल होंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।