लाइव टीवी

Vikas Gupta से लेकर Shweta Tiwari तक, पाई-पाई के मोहताज हो गए थे ये सेलेब्स, फिर साइन किया Bigg Boss

Updated Oct 18, 2021 | 16:34 IST

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण वह इस शो का हिस्सा बने हैं। जानिए वह कंटेस्टेंट जिन्होंने आर्थिक तंगी के कारण साइन किया था बिग बॉस...

Loading ...
Vikas Gupta, Shweta Tiwari, Rimi Sen
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में कई सेलेब्स आर्थिक तंगी के बाद आए थे।
  • विकास गुप्ता ने कहा था कि वह पैसों के कारण बिग बॉस के घर में आए थे।
  • रिमी सेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बिग बॉस के लिए उन्हें दो करोड़ रुपए मिले थे।

मुंबई. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान ने कहा है कि वह पैसों के लिए इस शो में आए हैं। अफसाना खान से लड़ाई के बाद विशाल ने जय भानुशाली को कहा कि वह अपने 70 साल के पिता को छोड़कर शो में पैसों के लिए हिस्सा लेने आए हैं। बिग बॉस में इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट आर्थिक तंगी के कारण शो का हिस्सा बने थे। 
 
बिग बॉस के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने शो में पैसों के कारण हिस्सा लिया था। विकास सीजन 11 के बाद सीजन 14 में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। विकास गुप्ता ने घर के अंदर अर्शी खान को बताया कि वह पैसों के लिए दोबारा शो में आए हैं। वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। इस कारण वह शो जीतकर मोटी रकम कमाना चाहते थे। 

रिमी सेन और श्वेता तिवारी 
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन बिग बॉस के 9वें सीजन की कंटेस्टेंट थीं। रिमी सेन को दो करोड़ रुपए मिले थे। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने ये शो पैसों के कारण से किया था। रिमी सेन के अलावा बिग बॉस सीजन 4 की विनर रही श्वेता तिवारी भी पैसों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। श्वेता ने कहा था कि जब उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया तब उनकी बेटी नौ साल की थीं। इस पैसों से उन्होंने अपनी बेटी की परवरिश की थी।

दीपिका कक्कड़ और उर्वशी ढोलकिया
बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने भी शो पैसों के लिए साइन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका कक्कड़ को हर हफ्ते 15 लाख रुपए दिए गए थे। दीपिका ने बताया था कि ये शो उन्होंने अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए किया था। 

बिग बॉस सीजन 6 की विनर रही उर्वशी ढोलकिया ने भी ये रिएलिटी शो पैसों के लिए किया था। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इन पैसों से उन्हें अपने बच्चों की परवरिश और उन्हें सेटल करने में मदद मिली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।