लाइव टीवी

VIDEO: विकास गुप्ता का बिग बॉस 14 में होने जा रहा जबरदस्त कमबैक, फैंस का यूं अदा किया शुक्रिया

Updated Dec 21, 2020 | 16:39 IST

Vikas Gupta to make comeback: विकास गुप्ता का बिग बॉस 14 में जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं। उन्होंने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विकास गुप्ता
मुख्य बातें
  • पिछले हफ्ते विकास गुप्ता और अर्शी खान में जमकर झगड़ा हुआ था
  • विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था
  • इसके बाद विकास गुप्ता को शो से बाहर कर दिया गया था

अर्शी खान से झगड़े के बाद बाहर किए गए विकास गुप्ता की दोबारा बिग बॉस 14 में एंट्री होने जा रही है। शो के मेकर्स ने विकास को एक और मौका देने का फैसला किया है। हाल ही में जारी हुए नए प्रोमो में विकास के जबरदस्त कमबैक  को दिखाया गया है। प्रोमो नजर आ रहा है जैसे ही विकास घर में आते हैं तो अर्शी समेत सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इस एपिसोड को सोमवार, 21 दिसंबर को प्रसारित किया जाएगा। शो में एंट्री से पहले विकास ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सपोर्ट करने के लिए अपने फैंस, दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है।

'मुझे निकाले जाने पर काफी सपोर्ट मिला'

विकास गुप्ता लंबे समय बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आए। उन्होंने फैंस को जानकारी दी कि वह बिग बॉस 14 में फिर से प्रवेश कर रहे हैं और उनके लिए इस साल जीत बेहद जरूरी है। बता दें कि जब विकास ने शो में  चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था तो उन्होंने होस्ट सलमान खान को बताया था कि वह एक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। यही कारण है कि वह शो कर रहे हैं।

विकास ने अपने कमबैक को लेकर टिप्पणी करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया कि सभी का धन्यवाद, जिन्होंने मेरा इस दौरान सपोर्ट किया। आप लोगों ने मुझे निकाले जाने पर काफी मैसेज लिखे। मैं आपका आभारी हूं और वादा करता हूं कि मैं वो सब करूंगा जो मुझे करना चाहिए। मैं आपका मनोरंजन करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि इस साल जीत मेरी जरूरत है, मेरी इच्छा नहीं है। मैं सौ प्रतिशत से भी अधिक प्रयास करूंगा। शुक्रिया। 

ऐसे बिग बॉस 14 से बाहर हुए थे विकास

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर्स एंट्री लेने के बाद से ही विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच काफी तल्खी देखनो को मिली थी। दोनों बिग बॉस 11 के दौरान काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन बिग बॉस 14 में आने के हाद दोनों के बीच पुरानी दोस्ती बिलकुल नजर आई। दोनों ने छोटी-छोटी चीजों पर जमकर बहस की। अर्शी ने घर में आते ही विकास को उकसाना शुरू कर दिया था। शुरू में विकास शांत रहे, मगर फिर उन्होंने अपना आपा खो दिया। 14 दिसंबर के एपिसोड में बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। विकास ने गुस्से में अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।