लाइव टीवी

Wagle Ki Duniya टीवी शो सोमवार से हो रहा शुरू, साराभाई के एक्टर से दिग्गज मराठी सेलेब तक हैं कास्ट में शामिल

Updated Feb 05, 2021 | 21:55 IST

Wagle Ki Duniya starcast Details: वागले की दुनिया टीवी शो 90 के दशक के लोकप्रिय शो का नया वर्जन है। अब 2021 में ये वापसी कर रही है। एक नजर इस नए टीवी शो की स्टारकास्ट पर...

Loading ...
वागले की दुनिया।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे पर जल्द टीवी शो वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से आ रहा है।
  • वागले की दुनिया टीवी शो 90 के दशक के लोकप्रिय शो का नया वर्जन है।
  • इस टीवी सीरियल में कई बहुमुखी कलाकारों को चुना गया है। जानें स्टारकास्ट...

टेलीविजन पर कई टीवी शोज जहां बंद हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लगातार नए सीरियल ऑन एयर होने को तैयार हैं। कई मेकर्स नए टीवी सीरियल दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इसी लिस्ट में एक टीवी शो वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से(Wagle Ki Duniya – Nayi Peedhi Naye Kissey) भी शामिल हो चुका है। जिसका 8 फरवरी को प्रीमियर होगा। इस टीवी सीरियल में कई बहुमुखी कलाकारों को चुना गया है, जिन्होंने लंबे समय तक दर्शकों का छोटे परदे पर मनोरंजन किया है। वागले की दुनिया टीवी शो 90 के दशक के लोकप्रिय शो का नया वर्जन है। एक नजर टीवी शो की स्टारकास्ट पर...

सुमित राघवन
साराभाई वर्सेस साराभाई के अभिनेता सुमीत राघवन अब वागले की दुनिया में राजेश वागले की मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। राजेश के रूप में सुमीत एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। यह शो उनकी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं और इसके समाधान के इर्द-गिर्द घूमेगा। ये टीवी शो राजेश और उनके परिवार के इर्द-गिर्द होगा।  

अंजन श्रीवास्तव 
वेटरन अभिनेता अंजन श्रीवास्तव वागले की दुनिया में श्रीनिवास वागले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। श्रीनिवास के रूप में अंजन इस सीरियल में में राजेश वागले के पिता की भूमिका बनेंगे। 

परिवा प्रणति
लोकप्रिय फिल्म और टेलीविजन अभिनत्री परिवा प्रणति इस आगामी टीवी शो में वंदना वागले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वंदना के रूप में परिवा प्रणति, राजेश वागले की पत्नी की भूमिका पर अदा करेंगी। इससे पहले वो सुमीत के साथ बड़ी दूर से आए हैं टीवी शो में काम कर चुकी हैं।


भारती आचरेकर
अंजन श्रीवास्तव की तरह, प्रसिद्ध मराठी और हिंदी अभिनेत्री भारती अचरेकर भी 90 के दशक के इस शो से अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। राधिका वागले के रूप में भारती इस शो में नजर आएंगी। जो कि राजेश वागले की मां की भूमिका होगी।

शेहान कपाही
चाइल्ड आर्टिस्ट शेहान कपाही वागले की दुनिया में अथर्व वागले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अथर्व के रूप में शेहान राजेश वागले के बेटे की भूमिका में निभाएंगे। 

चिन्मयी सालवी
मराठी टीवी अभिनेत्री चिन्मयी सालवी भी टीवी शो में नजर आएंगी। वो सखी वागले की भूमिका निभाती दिखेंगी। जो कि राजेश वागले की बेटी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।