लाइव टीवी

[VIDEO] Kapil Sharma से अर्चना पूरन सिंह का मजेदार सौदा? खुद का मजाक बनवाने के बदले लेती हैं ये चीज!

Updated Dec 05, 2020 | 15:38 IST

Archana Puran Singh Instagram VIDEO: द कपिल शर्मा शो का हिस्सा अर्चना पूरन सिंह के शूट से पहले वीडियो बनाने को लेकर कपिल ने उनकी मजेदार अंदाज में टांग खींची।

Loading ...
कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा शो के सेट से अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • शूट से पहले विहाइंड द सीन में भी होस्ट ने खींची टांग
  • अर्चना ने पोस्ट में बताया- उनके और कपिल के बीच है मजेदार सौदा!

मुंबई: द कपिल शर्मा शो सालों से दिलचस्प एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। जहां कपिल और उनकी टीम ने अपने शानदार चुटकुलों और शो में कॉमेडी एक्टिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती है, वहीं अर्चना पूरन सिंह ने हमें पर्दे के पीछे की झलक दिखाती रहती हैं। अर्चना ने हाल ही में सेट से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह दिखा रही हैं कि कैसे टीम शो के लिए तैयारी करती है और कितने लोग एक साथ काम करते हैं ताकि शो के लिए एक कलाकार तैयार हो सके।

वीडियो में, कपिल अपने मेकअप कलाकारों के साथ खड़े दिखाई देते हैं। उन्हें 'दो लफ्जों की है' गाना गुनगुनाते हुए भी देखा जा सकता है। जल्द ही, कपिल शूट के लिए तैयार हो जाते हैं और अर्चना पूरन सिंह इंस्टाग्राम के लिए बना रहीं वीडियो बंद करने लगती हैं, तभी अचानक कपिल आकर अर्चना की टांग खींचने लगते हैं और उससे पूछता है कि उनका इंस्टाग्राम पेज के लिए कंटेंट बन गया हो, तो वह एपिसोड की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। अर्चना हंसी ठहाके मारकर हंसने लगती हैं।

'सौदा बुरा नहीं है'

अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कपिल शर्मा मैं तुम्हें अपने ऊपर पंच मारने का मौका देती रहती हूं। मुझे तुम इंस्टाग्राम कंटेंट देते रहो। सौदा बुरा नहीं है!' यहां देखें दिलचस्प वीडियो।

पर्दे के पीछे की बातों से फैंस को अपडेट रखती हैं अर्चना:
कपिल शर्मा शो में ठहाके लगाकर हंसने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ऑफ-स्क्रीन जो कुछ भी होता है, उसके बारे में फैंस को अपडेट करती रहती हैं। होस्ट कपिल के गाने से लेकर कलाकारों के लुक और टीम की तैयारी तक, अर्चना अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो के छुपे हुए अपडेट देती रहती हैं।

कुछ समय पहले अर्चना के इंस्टाग्राम वीडियो में, कपिल ने खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान काम करना शुरू कर दिया है और 11 किलोग्राम वजन कम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।