लाइव टीवी

Sana Khan [PHOTOS] कश्मीर की वर्फीली वादियों में सना खान का हनीमून, पति मुफ्ती के साथ शेयर की तस्वीरें

Updated Dec 11, 2020 | 19:52 IST

Sana Khan and Mufti Anas Honeymoon: शादी के बाद सना खान इन दिनों अपने हनीमून को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पूर्व एक्ट्रेस ने कश्मीर की वर्फीली वादियों से पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सना खान और मुफ्ती अनस सईद
मुख्य बातें
  • शादी के बाद पति के साथ हनीमून मनाने पहुंची हैं सना खान
  • मुफ्ती अनस के साथ शेयर किया कश्मीर की वादियों का नजारा
  • मनोरंजन जगत को अलविदा कहने के बाद नवंबर में किया था निकाह

मुंबई: पूर्व अभिनेत्री सना खान अपने फैंस को कश्मीर की वादियों के नजारे से लगातार अपडेट कर रही हैं। वह अपने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ हनीमून का समय बिताने के लिए भारत के खूबसूरत केंद्रशासित प्रदेश में पहुंची हैं। बुधवार की देर रात, सना ने बर्फ से ढकी घाटियों की ताज़ा तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिनमें वह पति के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

तस्वीरों में सफेद बर्फ से ढकी चट्टानें, पेड़ और पहाड़ दिखाई दे रहे हैं।  पिछले कुछ दिनों के दौरान, सना ने घाटी की सुंदरता को दर्शाने वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें डल झील के पास उनकी ड्राइव का एक वीडियो भी शामिल था, वहीं एक्ट्रेस श्रीनगर में हजरतबल के पास भी दिखाई दीं।

यहां देखें सना खान के हनीमून की कुछ तस्वीरें।

कश्मीर के लिए रवाना होने की तस्वीरें साझा करते हुए सना ने लिखा था: 'शोहर और बेगम चले।' कई अन्य वीडियो में, उन्हें अपने होटल के आसपास के दृश्यों का आनंद लेते देखा गया। बुधवार को सना ने श्रीनगर हवाई अड्डे पर कोविड परीक्षण का एक वीडियो भी साझा किया था।

निकाह के बाद लिखा था पोस्ट- 'अल्लाह के खातिर की शादी'
नवंबर में सना खान ने शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा था: 'अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दूनिया में एकजुट रखे और हमें जन्नत में फिर से मिलाए।'

अक्टूबर में सना ने सबको हैरान करते हुए फिल्म और मनोरंजन जगत को अलविदा कहने का फैसला किया था। उन्होंने कारणों का हवाला देते हुए लिखा था कि उन्हें फिल्म जगत में शोहरत शोहरत की जिंदगी मिली है लेकिन वह अब इसे अलविदा कहकर नए सिरे से अल्लाह को समर्पित जिंदगी जीना चाहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।