लाइव टीवी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के क्या रखा है अपने बेटे का नाम? कॉमेडियन ने किया खुलासा

Updated Apr 04, 2021 | 21:54 IST

कपिल शर्मा ने गायक नीति मोहन के जन्मदिन की बधाई वाले मैसेज का जवाब देते हुए आखिरकार अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ
मुख्य बातें
  • कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने किया है अपने दूसरे बेटे का स्वागत
  • जन्म के बाद से ही नाम को लेकर हो रही थी फैंस के बीच चर्चा
  • आखिरकार फैन के पूछने पर कॉमेडियन ने किया नाम का खुलासा

मुंबई: फरवरी के महीने में कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता-पिता बने थे और उन्होंने एक बेटे का परिवार में स्वागत किया। कपिल और गिन्नी पहले से ही अनायरा नाम की एक प्यारी बच्ची के माता-पिता हैं और अब वे चार लोगों के साथ एक आदर्श परिवार बन चुके हैं। हालांकि, कपल ने अब तक अपने बेबी बॉय के नाम का खुलासा नहीं किया था। अपने जन्मदिन पर के मौके पर कपिल शर्मा ने आखिरकार दुनिया को बताया कि उन्होंने अपने बेटे के लिए एक मीठा नाम चुना है।

वास्तव में नीती मोहन के जन्मदिन की शुभकामना के जवाब में कपिल ने अपने दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा किया है। नीती मोहन ने कपिल शर्मा को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं कपिल पाजी। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बच्चे का नाम बता दो।'

इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'थैंक यू नीति। आशा है कि आप अच्छी तरह से अपनी देखभाल कर रही होंगी। हमने उसका नाम 'तृषान' रखा है। है ना एक प्यारा नाम?'

1 फरवरी को कपिल शर्मा ने घोषणा की थी। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, 'नमस्कार, हमने आज सुबह एक बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद प्राप्त किया है, भगवान की कृपा से दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आशीर्वाद और प्रार्थना, आप सभी को प्यार।'

इससे पहले द कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद एक फैन ने कॉमेडियन से इसकी वजह को लेकर सवाल किया था। जिसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा था कि वह अपनी पत्नी की देखभाल कर रहे हैं जोकि दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और इस तरह कपिल ने परिवार को समय देने को शो से ब्रेक लेने की वजह बताया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही कपिल कॉमेडी शो के नए सीजन के साथ वापसी करने वाले हैं और इस बार कुछ अलग अंदाज के साथ शो का आगाज होगा, जिसमें कलाकार के तौर पर कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।