लाइव टीवी

जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी के डायरेक्‍टर ने कहा था तुलसी के ल‍िए फ‍िट नहीं हैं स्‍मृत‍ि ईरानी, फ्लॉप होगा शो

Updated Jul 04, 2020 | 09:41 IST

20 Years of Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 20 साल पूरे होने के मौके पर स्मृति ईरानी ने बताया कि शो के डायरेक्टर उन्हें रिप्लेस करना चाहते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Smriti Irani in Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi
मुख्य बातें
  • एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 20 साल पूरे
  • शो में स्मृति ईरानी ने निभाया था तुलसी का लीड रोल
  • जब डायरेक्टर को लगा था रोल के लिए फिट नहीं हैं स्मृति ईरानी

टेलिविजन की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के सबसे पसंदीदा टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को 20 साल पूरे हो गए हैं। आठ साल से ज्यादा समय तक चले इस शो को बहुत पसंद किया गया था।

डायरेक्टर ने एकता कपूर को कही थी ये बात

शो में एक्ट्रेस (अब पॉलिटिशियन) स्मृति ईरानी लीड रोल में थीं। पर्दे पर आदर्श बहू का रोल निभाकर उन्होंने घर- घर में अपनी पहचान बनाई थी। अब शो के 20 साल पूरे होने के मौके पर स्मृति ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि किस तरह एकता कपूर ने उनपर विश्वास किया और वो तुलसी के रोल को बेहतर तरीके से निभा पाईं। स्मृति ने बताया कि शो के डायरेक्टर ने एकता कपूर को सेट पर बुलाकर कहा था कि ये शो फ्लॉप होगा। 

'तुलसी' में नहीं है टैलेंट

तुलसी ने शो का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो 'बा' यानी सुधा शिवपुरी से बात कर रही हैं। इसके साथ स्मृति ने बताया कि शो में अपनी लाइनें बोलते समय वो बहुत नर्वस थीं क्योंकि डायरेक्टर ने एकता कपूर को शूटिंग फ्लोर पर बुलाया और कहा कि ये शो फ्लॉप होगा, क्योंकि शो में तुलसी (स्मृति द्वारा निभाया गया रोल) में टैलेंट नहीं है। 

एकता ने किया था स्मृति पर विश्वास

एकता ने जब तुलसी से यह जानना चाहा कि एक एक्टर के तौर पर वो अपनी पूरी क्षमता क्यों नहीं दिखा पा रही हैं? इसपर स्मृति ने कहा था, 'क्या मैं इस किरदार को जैसा मैं चाहती हूं वैसे निभा सकती हूं? बजाय इसकी कि मुझे बताया जाए कि मुझे कैसे भाव दिखाने हैं।' स्मृति ने आगे लिखा, 'मैंने वादा किया कि मैं अपने हर कलीग की मदद लूंगी अगर मुझे लगेगा कि मैं अकेले यह नहीं कर पा रही हूं। एकता ने यह बात मान ली और बाकि सब जानते ही हैं।' इस पोस्ट में स्मृति ईरानी ने एकता कपूर और शो से जुड़े तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया।

मालूम हो कि 3 जुलाई 2000 को शुरू हुआ ये शो 6 नवंबर 2008 तक चला था और 8 साल में इसके 1,833 एपिसोड दिखाए गए थे। उस समय शो को बहुत प्यार मिला था और स्मृति ईरानी ने घर घर में अपनी पहचान बना ली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।