लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi: जब ट्रोल हुआ खतरों के खिलाड़ी टीवी शो, इन 6 विवादों ने जमकर बटोरीं सुर्खियां

Updated Aug 03, 2021 | 19:00 IST

Khatron Ke Khiladi: टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सौरभ राज जैन के शो से बाहर जाने के बाद एक बार फिर विवाद और ट्रोल की वजह से चर्चा में है हालांकि यह इस तरह का पहला मौका नहीं है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
खतरों के खिलाड़ी होस्ट रोहित शेट्टी
मुख्य बातें
  • महाभारत के कृष्ण का रोल कर चुके एक्टर सौरभ राज जैन खतरों के खिलाड़ी टीवी शो से हुए बाहर
  • एक बार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुआ खतरों के खिलाड़ी टीवी शो
  • एक नजर उन विवादों पर जब चर्चा में आ गया खतरों के खिलाड़ी स्टंट टीवी रियलिटी शो

मुंबई: खतरों के खिलाड़ी 11 से सौरभ राज जैन के हालिया एलिमिनेशन ने शो के निर्माताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक लहर पैदा कर दी थी। कई लोग इस स्टंट टीवी रियलिटी शो पर सवाल खड़े कर रहे हैं वहीं यह कोई पहली बार नहीं है जब इस रियलिटी शो ने सुर्खियां बटोरी हैं। यह शो 11वें सीजन में कई बार अलग-अलग कारणों से सुर्खियां बटोर चुका है।

1. सौरभ राज जैन का 'गलत' एलिमिनेशन:
सीधे एलिमिनेशन राउंड में के-मेडल जीतने वाले अर्जुन बिजलानी ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए सौरभ का नाम लिया। उन्हें अनुष्का सेन और महक चहल के खिलाफ खड़ा किया गया था। नेटिज़न्स का कहना था सौरभ ने कभी किसी कार्य को रद्द नहीं किया और अर्जुन की ओर से उनका नाम लेना अनुचित था। कुछ लोगों ने यह भी महसूस किया कि निक्की का नाम सौरभ की जगह रखा जाना चाहिए था, क्योंकि उसने बिना किसी कार्य के वापसी की।

2. जब शो में 'धांधली' की बातों को लेकर भड़के रोहित शेट्टी:
सीजन 10 में रोहित शेट्टी ने शो में धांधली का आरोप लगाने वाले सभी कंटेस्टेंट्स की सुनवाई की थी और ऐसा तब हुआ था जब शिविन नारंग एक चुनौतीपूर्ण कार्य के दौरान बेहोश हो गए थे। यह एक आसान काम था लेकिन शिविन ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए। तभी रोहित ने अपना आपा खो दिया और कंटेस्टेंट को जमकर फटकाल लगाई।

3. टास्क के दौरान तेजस्वी की आंख में चोट:
कई बार टास्क खतरनाक हो सकते हैं और दसवें सीजन में स्वरागिनी फेम तेजस्वी प्रकाश को शो के दौरान आंख में चोट लग गई थी। शो में हुए एक वाटर टास्क में तेजस्वी का एक्सीडेंट हो गया। यह सिर्फ आंख की मामूली चोट नहीं थी बल्कि उनकी आंख के पास से खून भी निकलने लगा था। उसकी खून से लथपथ आंख की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

4. जब विकास गुप्ता का हुआ एलिमिनेशन:
सीजन 9 में, होस्ट रोहित शेट्टी ने विकास गुप्ता को कंधे की चोट के दौरान दर्द निवारक दवा लेने के लिए डांटा था। निर्माताओं को इसके बारे में सूचित ना करने के लिए उन्हें फटकार लगाई थी और उन्हें शो में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

विकास ने अपने बचाव में तब ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए कहा था, 'मैं 2 साल से अधिक समय से कंधे की चोट से पीड़ित हूं। हेलिकॉप्टर जंप स्टंट के दौरान मेरा दर्द फिर से बढ़ गया और मैं नसों में दर्द को कम करने के लिए दवा ले रहा था और मैंने फियर फैक्टर की टीम को चोट के बारे में सूचित नहीं किया। दर्द निवारक दवाएं आपकी हृदय गति को भी बढ़ा देती हैं, जो स्टंट करते समय और भी अधिक बढ़ सकती हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़े सेहत से जुड़े जोखिम हो सकते हैं, जिसके बारे में मुझे भी पता नहीं था।'

5. सिद्धार्थ शुक्ला का मेजबान अर्जुन कपूर के साथ परफॉरमेंस:
खतरों के खिलाड़ी 7 में सिद्धार्थ शुक्ला की होस्ट अर्जुन कपूर से तीखी नोकझोंक हुई थी। अर्जुन कपूर सिद्धार्थ शुक्ला से परेशान थे क्योंकि वह बैठे थे जबकि अन्य प्रतियोगी खड़े थे। सिद्धार्थ ने खुद को सही ठहराने की कोशिश की और कहा कि वह केवल कुछ मिनट के लिए बैठे हैं। सिड ने अर्जुन से पूछा कि वह उन पर चिल्ला क्यों रहा है और इससे अर्जुन नाराज हो गए। हालांकि ऐसा लग रहा था कि अन्य प्रतियोगी राघव जुयाल के साथ दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और उन्हें शांत करने की कोशिश की गई।

6. श्रीसंत का विवादास्पद रूप से बाहर जाना:
खतरों के खिलाड़ी 9 में, श्रीसंत ने रिद्धिमा पंडित द्वारा टास्क को बंद करने के कारण विवादास्पद रूप से बाहर कर दिया। चुनौती के लिए श्रीसंत को लेजर लाइट से भरे रास्ते को पार करना था, जबकि रिद्धिमा को उन्हें निर्देश देना था। जब भी उनका पैर लेजर को छूता था, उन दोनों को बिजली के झटके लगते थे। उसका ठीक से मार्गदर्शन न कर पाने के कारण दोनों को लगातार झटके लगे। दर्द से स्तब्ध, रिद्धिमा ने फिनिशिंग लाइन से सिर्फ दो कदम की दूरी पर टास्क को रद्द कर दिया, जिससे श्रीसंत गुस्से में आ गए। श्रीसंत ने पंडित को बचाने के लिए एलिमिनेशन टास्क में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। रोहित शेट्टी समझ गए थे कि श्रीसंत ने जानबूझ कर ऐसा किया है।

7. हर्ष लिम्बाचिया को लेकर भारती सिंह और आदित्य नारायण की बहस:
सीजन 9 में, भारती ने अपना आपा खो दिया और आदित्य नारायण के साथ अपने पति हर्ष लिम्बाचिया को लेकर बहस की। एक कार्य का प्रयास करते समय, एक सांप के उसकी दिशा में खिसकने के तुरंत बाद, हर्ष उसे रोक देता है। आदित्य ने अपने एक्शन को निराशाजनक और शर्मनाक बताया, साथ ही कहा कि वे यहां छुट्टियां मनाने नहीं आए हैं। यह बात हर्ष की पत्नी भारती को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कहा कि कोई इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता कि एक व्यक्ति एक समय में क्या महसूस कर रहा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।