लाइव टीवी

जब Tarak Mehta Show की पुरानी सोनू Nidhi Bhanushali ने बोल्ड अंदाज से जमकर बटोरी सुर्खियां

Updated Sep 15, 2021 | 21:13 IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू की भूमिका निभा चुकीं निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं, उनका एक बोल्ड अंदाज और मौज-मस्ती का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू निधि भानुशाली
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का रोल कर चुकी हैं निधि भानुशाली
  • सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस
  • हाल ही में वायरल हुए वीडियो में खास दोस्त के साथ दिखी निधि की झलक

मुंबई: निधि भानुशाली कई सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक चर्चित नाम हैं और खासकर उन लोगों के लिए जो सोशल मीडिया चलाते हैं और साथ ही उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो भी देखा है। लंबे समय से चल रहे इस शो में निधि भानुशाली ने सोनू का किरदार निभाया था। वह इस टीवी शो के अंदर दूसरी सोनू थीं, इससे पहले एक और एक्ट्रेस इस रोल को निभा चुकी थीं और फिलहाल भी निधि इस रोल को नहीं कर रही हैं, तीसरी अभिनेत्री किरदार को निभा रही है।

खैर, निधि के बारे में आज की इस चर्चा का विषय है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो जिसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं और साथ ही कथित तौर पर उनका एक खास दोस्त भी वीडियो में दिख रहा है। इस वीडियो को ryora.lights नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। यहां नीचे देखिए वायरल वीडियो की एक झलक:

इस वीडियो में निधि की पूरी गोवा ट्रिप के दौरान की मस्ती दिखाई दे रही है और बता दें कि वीडियो शेयर करने वाले इस दोस्त के साथ निधि भानुशाली और भी कई ट्रिप में नजर आ चुकी हैं।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू यानी निधि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं बल्कि वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक नजर डालते हैं निधि की कुछ ऐसी ही तस्वीरों और वीडियो पर।

अक्सर निधि भानुशाली वेकेशन से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और फैंस को अपनी लोकेशन के साथ लुक्स से अपडेट करती रहती हैं। यहां दिए वीडियो में वह नेचुरल जगह पर बिकनी में पानी के अंदर जाती दिख रही हैं।

निधि भानुशाली अक्सर आउटडोर लोकेशन पर नजर आती हैं और सोशल मीडिया अकाउंट देखकर ऐसा लगता है कि निधि को घूमने फिरने का काफी शौक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।