लाइव टीवी

Devoleena Bhattacharjee [VIDEO] जब डांस इंडिया डांस में पहुंची टीवी की गोपी बहू, बचपना देख हैरान रह गए थे जज

Updated Oct 17, 2020 | 18:23 IST

Devoleena Dance India Dance Audition: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 के लिए ऑडिशन दिया था और उनका उत्साह देख जज हैरान हो गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
देवोलीना भट्टाचार्जी
मुख्य बातें
  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने डांस इंडिया डांस में दिया था ऑडिशन
  • ऑडिशन में चुने जाने पर खुशी और उत्साह देख हैरान रह गए थे जज
  • टीवी की गोपी बहू का वीडियो फैंस के बीच तेजी से हो रहा वायरल

मुंबई: गोपी बहू के किरदार के साथ जाना पहचाना नाम बनने से पहले टेलीविजन अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस सीजन 2 में अपनी किस्मत आजमाई थी। उन्होंने इस शो के लिए ऑडिशन दिया था, जो टीवी पर भी प्रसारित हुआ था। जैसा कि देवोलीना एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं, वह प्रतियोगिता में अपने कौशल और प्रतिभा को दुनिया को दिखाना चाहती थी।

असम के एक छोटे से गांव से निकलकर, अभिनेत्री ने टीवी में प्रवेश करने के लिए कई रास्तों की खोज की और सभी बाधाओं से जूझने के बाद, वह पक्के इरादे के चलते सपने पूरे करने में कामयाब रहीं। बाद में, वह टीवी शो साथ निभाना साथिया के साथ गोपी बहू के रूप में टीवी की दुनिया में पहचान बनाने के लिए आगे बढ़ गईं और आज, वह इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय नाम है।

अभिनेत्री का डांस शो में ऑडिशन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डांस इंडिया डांस सीज़न 2 के लिए चुना गया था। इसके बाद देवोलीना के उत्साह, हाव भाव और बचपने भरे व्यवहार की झलक को देखकर जज गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टेरेंस लुईस हैरान रह गए थे।

नीचे डांस शो ऑडिशन की क्लिप देखें।

6 साल तक, देवोलीना ने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक में गोपी बहू की भूमिका निभाई। अपने अभिनय कौशल के साथ, उन्हें खूब तारीफ भी मिली। बिग बॉस 13 में, देवोलीना ने एक बहू की पारंपरिक छवि को तोड़ दिया और टैग - 'बहू बानी बेब' के साथ नए रूप में सामने आईं।

BB13 घर के अंदर, वह रश्मि देसाई की पक्की दोस्त भी बन गईं और हर कदम पर, एक-दूसरे के साथ दोनों खड़ी रहीं। अब वह 'साथ निभाना साथिया 2' में गोपी बहू के तौर पर फिर से वापसी करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।