लाइव टीवी

Bigg Boss 14: इन 5 वजहों से राखी सावंत नहीं बन सकीं विनर, इन 'हरकतों' से नाराज थे दर्शक

Updated Feb 22, 2021 | 09:38 IST

बिग बॉस 14 में नजर आईं राखी सावंत सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक थीं लेकिन फिर भी वो शो की विनर नहीं बनीं, जानें क्या रही इसके पीछे की वजह।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 की विनर बनीं रुबीना दिलाइक।
  • आखिर राखी सावंत क्यों नहीं जीत सकीं ये रिएलिटी शो।
  • जानें दर्शकों के वोट हासिल करने में क्यों असफल रहीं राखी सावंत।

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को 21 फरवरी 2021 को शो का विजेता मिल गया। शो के टॉप पांच फाइनलिस्ट थे रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली। जिनमें से रुबीना विनर बनीं और 36 लाख रुपये जीते।

रुबीना के अलावा राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने दिया। बाद में सलमान ने राखी को बताया कि उन्होंने ऐसा कर सही फैसला लिया क्योंकि उन्हें शो में सबसे कम वोट मिले थे। राखी घर की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक थी तो फिर भी आखिर क्यों राखी को मिले सबसे कम वोट? आखिर क्या वजह रही जो राखी की विनर नहीं बन सकीं?

सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट

राखी सावंत घर में अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती थीं जिससे दर्शकों का मनोरंजन होता रहे लेकिन यह भी सच है कि वो घर में अक्सर लड़ाई- झगड़े करती नजर आईं। वो घर की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट में शामिल रहीं और उन्होंने घर के हर सदस्य से लड़ाई की जिसके चलते दर्शकों पर उनका नेगेटिव असर हुआ। शो में राखी अर्शी खान, जैसमीन भसीन, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के साथ लड़ाई करती दिखीं। 

शो में किए ये 'गलत काम'

बिग बॉस के घर में राखी घर के सदस्य अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं। राखी ने शो में कहा कि वो अभिनव को पसंद करती हैं। राखी ने शो में यह तक कहा कि वो चाहती हैं कि उन्होंने अपने एग फ्रीज करवाए हैं और चाहती हैं कि वो अभिनव के बच्चे की मां बनें। इसके बाद राखी ने शो में ऐसी हरकतें कीं जो दर्शकों को पसंद नहीं आईं। शो में टास्क के दौरान राखी अभिनव का पायजामा खींचती दिखीं। राखी ने शो में अभिनव के अंडरवियर काट दिए और उनकी यह हरकत दर्शकों को पसंद नहीं आई, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई। राखी ने अपने पूरे शरीर पर यह लिखा कि वो अभिनव से प्यार करती हैं और उनकी इन्हीं हरकतों के चलते राखी की नेगेटिव इमेज बनी। 

पति को लेकर करती रहीं दावे

बिग बॉस के घर में राखी ने कई अपने पति रितेश को लेकर यह दावा किया कि वो शो में नजर आएंगे और दुनिया के सामने अपनी पहचान उजागर करेंगे, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। राखी ने कई बार शो में रितेश के बारे में बात की और बताया कि वो पहले से ना केवल शादीशुदा थे बल्कि उनका एक बच्चा भी है। राखी ने यह भी कहा कि शादी के तीन घंटे बाद ही रितेश उन्हें छोड़कर चला गया था और अब तक कई बार उन्हें तलाक की धमकी भी दे चुका है। शो के दौरान के पति के वास्तव में होने को लेकर भी सवाल उठे और एक्ट्रेस यह साबित कर पाने में विफल रहीं कि वाकई उनकी शादी हुई है। 

घरवालों पर किए भद्दे कमेंट

राखी लड़ाई- झगड़ों के दौरान ना केवल चिल्लाती नजर आईं बल्कि वो अन्य सदस्यों के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल भी करती दिखीं। उन्होंने निक्की तंबोली को चुगलखोर बताते हुए उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा कि 'मर्दों को कोने में लेकर जाती है।' इतना ही नहीं उन्होंने अली गोनी के सामने आपत्तिजनक बात कही थी, जिसे लेकर सलमान खान ने उन्हें फटकार लगाते हुए अपने दायरे में रहने की हिदायत दी। 

70 दिन बाद घर में एंट्री

राखी सावंत ने विनर नहीं बनने की एक वजह उनका शो में बाद में शामिल होना भी हो सकता है। 143 दिन तक चले इस शो में राखी पहले दिन से शामिल नहीं थीं बल्कि 70वें दिन उन्होंने शो में एंट्री की थी। इसके चलते राखी बाकी कंटेस्टेंट्स से थोड़ी कमजोर रहीं क्योंकि उन्हें दूसरों के मुकाबले दर्शकों का मनोरंजन करने का कम मौका और समय मिला। 

मालूम हो कि इसके अलावा राखी सावंत खुद पर 200 साल पुरानी जूली नाम की भूतनी का साया होने की बात कहती रहीं। शो में राखी कहती दिखीं कि 200 साल पहले उनको मार दिया गया था। तबसे वो भटक रही हैं। यहीं इसी घर में वो रहती हैं और इंतजार कर रही हैं किसी का कि वो आएगा। इसके अलावा टास्क के दौरान उन्होंने अपनी पैंट में टॉयलेट भी कर दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।