लाइव टीवी

क्या अनुज संग दूसरी शादी के बाद भी खुश नहीं रहेगी अनुपमा? जिंदगी में फिर आएंगी मुसीबतें

Updated May 23, 2022 | 09:44 IST

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा की शादी अनुज से हो गई है और वो अपने ससुराल पहुंच गई है। लेकिन क्या दूसरी शादी के बाद अनुपमा अपनी जिंदगी में खुश रहेगी? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट!

Loading ...
Anupamaa and Anuj
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा में अनुपमा और अनुज की शादी हो गई है।
  • क्या अनुज संग शादी के बाद खुश रहेगी अनुपमा?
  • अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।

टीवी सीरियल अनुपमा की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और तभी से ये शो दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक बना हुआ है और यही वजह है कि ये हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल होता है। अब शो सबसे दिलचस्प मोड़ पर है जहां अनुपमा की जिंदगी बदलेगी और वो अनुज के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिताएगी, लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा? 

ये भी पढ़ें: शाह परिवार से हुई अनुपमा की विदाई, अनुज ने दिया सबसे बड़ा सरप्राइज

शादी के बाद कैसा रहा पहला दिन 

शादी करके अनुपमा अनुज के घर जाती हैं तो वहां उन्हें बड़ा सरप्राइज मिलता है। अनुपमा अनुज के घर पहुंचती हैं तभी उन्हें नई घर के गृह प्रवेश के शगुन में एक फाइल मिलती है। फाइल देखकर अनुपमा हैरान हो जाती हैं और पूछती हैं कि यह क्या है? जिसपर उन्हें पता चलता है कि अनुज ने घर बार, बिजनेस सबकुछ अनुपमा के नाम कर दिया है। यह सुनकर अनुपमा हैरान होकर अनुज की तरफ देखती हैं तो अनुज उन्हें कहते हैं, 'इस घर की लक्ष्मी, सिर्फ कहने के लिए घर की लक्ष्मी नहीं होगी। बल्कि सही मायने में, इस घर की लक्ष्मी होगी।'

क्या फिर पहले जैसी हो जाएगी अनुपमा की जिंदगी?

दर्शक अनुपमा औप अनुज की शादी से बहुत खुश हैं। उन्हें इंतजार है अनुपमा की बदली हुई जिंदगी देखने का जहां वो एक खुशहाल जिंदगी बिताएंगी, लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा? क्या अनुपमा की जिंदगी से दुख खत्म हो जाएंगे? फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अनुपमा की जिंदगी से अब परेशानियां कोसों दूर रहेंगी, लेकिन शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसकी दर्शकों ने उम्मीद नहीं की होगी।

ये भी पढ़ें: वनराज ने बचाया अनुपमा का सिंदूर! शादी में किया ऐसा काम कि होने लगी वाहवाही

शो में होगी नई एंट्री

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा की लाइफ में जल्द उनके सास और ससुर एक एंट्री होने वाली है जिसके बाद अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर से बदल जाएंगी। अनुपमा के ससुराल वाले उसे अपने मुताबिक ढालना चाहेंगे। एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में बदलाव होगा। अनुपमा की जिंदगी पहले की तरह होगी और अपनों की जरूरतें पूरी करते हुए अनुपमा एक बार फिर खुद से दूर हो जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।