लाइव टीवी

पार्थ समथान के बाद क्या अब करण पटेल भी छोड़ेंगे 'कसौटी जिंदगी की 2', जानें क्या है सच्चाई

Updated Sep 01, 2020 | 18:01 IST

Karan Patel Kasautii Zindagii Kay 2: एक्टर पार्थ समथान ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा कह दिया है। क्या अब उनके बाद करण पटेल भी शो छोड़ेंगे?

Loading ...
पार्थ समथान और करण पटेल
मुख्य बातें
  • एक्टर पार्थ समथान ने 'कसौटी जिंदगी की 2' छोड़ दिया है
  • करण पटेल शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं
  • वह दो महीने पहले कसौटी जिंदगी की 2 का हिस्सा बने थे

एक्टर करण पटेल ने हाल ही में एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में बतौर मिस्टर बजाज एंट्री ली थी। करण से पहले मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। हालांकि, अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि करण 'कसौटी जिंदगी की 2' का हिस्सा नहीं रहें और वह शो छोड़ सकते हैं। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि एक्टर अपने कैरेक्टर को लेकर खुश नहीं हैं। हालांकि, खबरों की मानें तो यह सब बातें अफवाह हैं और करण ने शो छोड़ने का निर्णय नहीं किया है। उनकी टीम ने इस तरह की बातों को पूरी तरह से नकार दिया है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, करण के शो छोड़ने की अटकलों की शुरुआत उस वक्त हुई जब एक्टर ने सेट पर कोई सूचना नहीं दी। इसके बाद अफवाह उड़नी शुरू हुई कि पार्थ समथान की तरह ही करण ने भी शो छोड़ने का फैसला कर लिया और इसलिए सेट पर जानकारी नहीं दी। वहीं, करण के सेट सूचना न देने के बारे में सूत्र ने बताया कि फिलहाल शो का करंट ट्रैक अनुराग (पार्थ समथान) प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और उनकी बेटी पर केंद्रित है। ऐसे में करण के लिए कोई कोई सीन शेड्यूल नहीं था। 


बता दें कि पार्थ समथान शो की शूटिंग शुरू होने के जुलाई में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ठीक होने के बाद समथान दोबारा पर शूटिंग पर लौटे, लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने शो छोड़ने का फैसल किया। रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने अपनी सेहत सेहत पर और अन्य दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने कारण यह फैसला किया। साथ ही कई खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि 'कसौटी जिंदगी की 2' जल्द ही बंद हो सकता है। जानकारी के मुताबिक इस साल नवंबर तक शो बंद हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।