लाइव टीवी

Ye Hain Mohabbatein के एक्टर Abhishek Malik ने गर्लफ्रेंड Suhani Chaudhary से की शादी, लॉकडाउन में हुआ था प्यार

Updated Oct 20, 2021 | 16:28 IST

Ye Hain Mohabatein Abhishek Malik Wedding: टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के एक्टर अभिषक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से शादी रचा ली है। देखें शादी की खूबसूरत फोटोज...

Loading ...
Abhishek Malik, Suhani Chaudhary Wedding
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के एक्टर अभिषेक मलिक शादी के बंधन में बंध गए।
  • अभिषेक मलिक ने दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से शादी रचाई है।
  • अभिषेक ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की है।

मुंबई. टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के एक्टर अभिषेक मलिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा की है। 

अभिषेक और सुहानी की शादी के सारे फंक्शन दिल्ली में हुए थे। शादी में दोनों का परिवार मौजूद था। शादी के दिन अभिषेक बेज कलर की शेरवानी में नजर आए थे। वहीं, सुहानी ने पेस्टल शेड के हैवी ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था। शादी की फोटो के साथ अभिषेक ने लिखा- 'मिस्टर एंड मिसेज मलिक।' दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

लॉकडाउन के दौरान हुआ प्यार 
अभिषेक और सुहानी की लव स्टोरी लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी। सुहानी पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं। इस कपल ने 26 जनवरी 2021 को सगाई की थी। एक्टर ने सगाई का एक वीडियो शेयर किया था, इसमें अभिषेक के हाथों में इंगेजमेंट रिंग है और सुहानी इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा कपल ने प्री वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। 

इन सीरियल में आ चुके हैं नजर 
अभिषेक मलिक ने टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रोहन श्रीवास्तव का रोल निभाया था। उन्होंने साल 2012 में सीरियल चाल-शह और मात से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

अभिषेक सीरियल भाग्य लक्ष्मी, कहां हम, कहां तुम, एक विवाह ऐसा भी जैसे सीरियल में नजर आए थे। इस साल वह पिंजरा खूबसूरती का में नजर आए थे। वहीं, सुहानी स्टाइलिस्ट के अलावा लाइफस्टाइल और फैशन ब्लॉगर भी हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।