लाइव टीवी

ये हैं मोहब्बतें दिसंबर में हो रहा बंद, Divyanka Tripathi-Karan Patel के शो को रिप्लेस करेगा ये सीरियल

Updated Nov 06, 2019 | 10:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Yeh Hai Mohabbatein Off Air: दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' अगले महीने ऑफ एयर हो रहा है। यानि कि दर्शक अब सिर्फ दिसंबर तक ही इस सीरियल को एंजॉय कर पाएंगे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये हैं मोहब्बतें सीरियल।
मुख्य बातें
  • दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का 'ये हैं मोहब्बतें' टॉप-10 सीरियल में एक है।
  • दिव्यांका-करण की ऑनस्क्रीन लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।
  • अब सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' ऑफ एयर होने जा रहा है।

टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' पिछले 6 साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की ऑनस्क्रीन लव स्टोरी को दर्शकों ने अब तक ढेर सारा प्यार दिया है लेकिन अब यह शो बंद हो जा रहा है। जी हां, ज्यादा दिनों तक सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' आपके बीच नहीं टिक पाएगा। खबरों की मानें तो मेकर्स ने अब इस सीरियल को ऑफ एयर करने पूरी प्लानिंग कर ली है। 
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' अगले महीने ऑफ एयर हो रहा है। यानि कि दर्शक अब सिर्फ दिसंबर तक ही इस सीरियल को एंजॉय कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि इस शो के बदले इसका स्पिन ऑफ 'ये हैं चाहतें' लाया जा जाएगा। जो कि दिसंबर में ही ऑन एयर हो जाएगा। फिलहाल चैनल की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। 


'ये हैं मोहब्बतें' के बदले आ रहे इसके सीजन-2  'ये हैं चाहतें' की कास्ट भी फाइनल हो चुकी है। सीरियल के लिए अबरार काजी और सरगुन कौर को साइन किया गया है जो कि जल्द ही नए सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे। 

इशिता और रमन की लव स्टोरी पर बेस्ड टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' पहली बार साल 2013 के दिसंबर में शुरू हुआ था। इस सीरियल को दर्शकों से खूब प्यार मिला। इसी के चलते यह सीरियल हमेशा पॉपुलर बना रहा और देखते ही देखते इशी मां (दिव्यांका त्रिपाठी) हर घर में फेमस हो गई। टीआरपी लिस्ट में भी ये सीरियल हमेशा टॉप शोज में रहा है। अब देखना ये है कि इसके दूसरे सीजन को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।