लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है, 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: रस्म से पहले अक्षू हुई गुमशुदा, शो में आया नया ट्विस्ट 

Updated Apr 29, 2022 | 17:38 IST

ये रिश्ता क्या कहलाता है, 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि गुंडों से बचने के चक्कर में अक्षरा गुमशुदा हो जाएगी। वहीं अभिमन्यु उसकी तलाश में खून पसीना एक कर देगा। 

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है 29 अप्रैल 2022
मुख्य बातें
  • जल्द होने वाली है अभिरा की हल्दी सेरेमनी।
  • सेरेमनी से पहले गायब हो जाएगी अक्षरा।
  • गुंडों की वजह से फंस जाएगी अक्षरा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: इन दिनों छोटे पर्दे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल की धूम है। अपनी जबरदस्त कहानी की वजह से यह टीवी सीरियल इन दिनों लोगों की पसंद बन गया है। आने वाले एपिसोड में यह‌ देखा जाएगा कि अक्षरा को परेशान करने के लिए महिमा उसे ऐसा टास्क दे देगी जिसकी वजह से हर कोई हैरान रह जाएगा। वहीं, अपनी हल्दी सेरेमनी से पहले ही अक्षरा गायब हो जाएगी और उसकी तलाश में अभिमन्यु खून पसीना एक कर देगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि एक तरफ जहां हर कोई अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के लिए उत्साहित है तो वहीं इन दोनों की राह में कई मुश्किलें आ रही हैं। 

Also Read: अनुपमा 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की खुशियों पर लगी इस शख्स की नजर तो मामा जी ने बिगाड़ा बा का खेल

महिमा ने बढ़ाई अक्षरा की मुसीबतें

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अक्षरा की मुसीबतें बढ़ाने के लिए रस्म के नाम पर महिमा उसे हल्दी की गांठ दे देगी। और उसे इस हल्दी को पीसने के लिए कह देगी। यह देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा वहीं सुहासिनी और स्वर्णा को भी झटका लगेगा। लेकिन अक्षरा इस शाम को खुशी-खुशी करने के लिए तैयार हो जाती है।

Also Read: Lock Upp: पांच साल से प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं पायल रोहातगी, लिव इन को नहीं मान रहे हैं डॉक्टर

इसके बाद यह देखा जाएगा कि कुछ मनचलों से अक्षरा परेशान हो जाती है जिसके बाद अभिमन्यु उन्हें देख लेता है। अक्षरा की सुरक्षा के लिए अभिमन्यु उसके पीछे पीछे जाने लगता है। अक्षरा को लगता है कि वह गुंडे उसके पीछे हैं लेकिन वह गुंडे नहीं बल्कि अभिमन्यु होता है। थोड़ी देर बाद सच में गुंडे आ जाते हैं जिनसे डर कर अक्षरा वहां से भाग निकलती है। लेकिन गुंडों से बचने की वजह से वह कहीं फंस जाती है। हल्दी की रस्म से पहले अक्षरा गुमशुदा हो जाती है जिसके बाद आरोही यह बताती है कि अक्षरा कहीं भी नहीं मिल रही है। कायरव भी उसे ढूंढने में लग जाता है। दूसरी ओर गुंडों से बचने के चक्कर में अक्षरा एक कमरे में बंद हो जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।