लाइव टीवी

कौन है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की आरोही? सीरियल में विलेन बनी एक्ट्रेस जानें रियल लाइफ में हैं कितनी हॉट!

Updated Nov 02, 2021 | 20:44 IST

Karishma Sawant Profile: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बड़े लीप के बाद नए किरदार जुड़ गए हैं। इन नए किरदारों में आरोही का किरदार भी है जिसे करिश्मा सावंत निभा रही हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
करिश्मा सावंत
मुख्य बातें
  • 03 जुलाई 1997 को हुआ था करिश्मा सावंत का जन्म।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से कर रही हैं अपना टीवी डेब्यू।
  • शो में आरोही के किरदार में नजर आएंगी करिश्मा सावंत।

Karishma Sawant Aka Aarohi In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) धारावाहिक छोटे पर्दे के सबसे लंबे चलने वाले टीवी शोज में से एक है। पिछले कई साल से इस टीवी शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अक्षरा-नैतिक से कार्तिक-नायरा और कार्तिक-सीरत तक ये रिश्ता क्या कहलाता है की कई जोड़ियां दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक नए लीप के बाद अब इस टीवी सीरियल में नए कलाकार जुड़ गए हैं। नए कलाकारों के साथ इस टीवी सीरियल की कहानी भी अब बदल गई है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड में यंग जनरेशन की कहानी को दिखाया जा रहा है। इस शो से जुड़े नए कलाकारों में करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) भी शामिल हैं। करिश्मा सावंत ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही (Aarohi) का किरदार निभा रही हैं।

पॉपुलर मॉडल हैं करिश्मा सावंत

24 वर्षीय करिश्मा सावंत का जन्म 3 जुलाई 1997 में महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। वह एक जानी-मानी अदाकारा, मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं। करिश्मा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई में रहकर ही पूरी की है। पढ़ने-लिखने में करिश्मा सावंत काफी माहिर छात्रा रही हैं।

बेहतरीन डांसर हैं करिश्मा सावंत

करिश्मा सावंत को बचपन से ही डांस करने का शौक है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर भी साझा की है जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

करिश्मा सावंत का परिवार

करिश्मा सावंत अपने माता-पिता के बहुत करीब हैं। उनके पिता एक उद्यमी हैं वहीं करिश्मा सावंत की माता घर-परिवार का ध्यान रखती हैं। करिश्मा सावंत की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम विपासा सावंत है। विपासा फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

क्या रिलेशनशिप में हैं करिश्मा सावंत? 

करिश्मा सावंत अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत संवेदनशील हैं। अपने रिलेशनशिप और लवर को लेकर फिलहाल करिश्मा सावंत ने खुलकर बात नहीं की है। ऐसे में यह पता लगाना मुश्किल है कि वह रिलेशनशिप में हैं या नहीं। 

करिश्मा सावंत का करियर

करिश्मा सावंत ने यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से अपना टीवी डेब्यू किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले करिश्मा सावंत स्पाइसजेट लिमिटेड कंपनी में महिला प्रबंधक के तौर पर काम कर चुकी हैं। 

कितना है करिश्मा सावंत का नेटवर्थ?

करिश्मा सावंत एक लग्जरियस लाइफ जीती हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक महंगे और स्टाइलिश कपड़े और एसेसरीज हैं। प्रमोशन, स्पॉन्सरशिप, सोशल मीडिया हैंडल, और कमर्शियल उनके इनकम का मुख्य सोर्स है। वह सालाना 2 से 3 करोड़ रुपए कमाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।