लाइव टीवी

Nisha Rawal, Karna Mehra Pics: हॉटनेस में हिना खान को टक्‍कर देती हैं ये रिश्‍ता फेम करण मेहरा की वाइफ, फोटोज

Updated Nov 22, 2019 | 16:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nisha Rawal, Karan Mehra Photos: स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता' है से फेमस हुए एक्‍टर करण मेहरा इन द‍िनों अपनी पत्‍नी न‍िशा रावल के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं।

Loading ...
Karan Mehra and Nisha Rawal

Karan Mehra- Nisha Rawal Vacation Pics: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता' है से घर घर से फेमस हुए एक्‍टर करण मेहरा इन द‍िनों अपनी पत्‍नी न‍िशा रावल के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। उनके कई वैकेशन पिक्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें करण और निशा काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। कई तस्‍वीरें करण और निशा की साथ हैं, वहीं कई तस्‍वीरों में निशा अपनी अकेले पोज दे रही हैं।

निशा तस्‍वीरों में काफी हॉट और बोल्‍ड नजर आ रही हैं और वह ये रिश्‍ता सीरियल में करण की ऑनस्‍क्रीन वाइफ का रोल निभाने वाली अदाकारा हिना खान को टक्‍कर दे रही हैं। तस्‍वीरों में निशा बिकिनी में भी नजर आ रही हैं। दोनों सितारे बीच किनारे खूब मस्‍ती कर रहे हैं। 

बता दें कि मालदीव में ही करण ने निशा का बर्थडे भी मनाया और कुछ दिन बाद दोनों की एनिवर्सिरी भी है। दोनों एनिवर्सिरी मनाने ही मालदीव पहुंचे हैं। यहां देखिए करण और निशा की दिलकश तस्‍वीरें- 











बता दें कि करण ने 5 साल निशा को डेट करने के बाद उनसे 24 नवम्बर 2012 को शादी की थी। शर्मीले स्वाभाव के करण ने निशा को मीडिया के सामने प्रपोज़ किया था। निशा करण के जन्मदिन की पार्टी में गयी थीं। निशा को नहीं पता था कि करण ने उन्हें प्रपोज़ करने का प्लान बनाया हुआ है। दोनों की पहली मुलाकात एक फ‍िल्‍म के सेट पर हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।