लाइव टीवी

YRKKH शो क्विट करने के बाद अब Mohsin Khan-Shivangi Joshi की डायरी में शामिल हैं यह बड़े प्रोजेक्ट्स 

Updated Nov 03, 2021 | 16:18 IST

Mohsin Khan-Shivangi Joshi Upcoming Projects: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में कार्तिक-नायरा/सीरत के किरदार में नजर आए थे। यह टीवी शो छोड़ने के बाद अब इन टीवी सितारों के फैंस यह जानना चाहते हैं कि अब इन दोनों सितारों की वापसी छोटे पर्दे पर कब होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोहसिन खान और शिवांगी जोशी
मुख्य बातें
  • मोहसिन खान-शिवांगी जोशी ने छोड़ दिया ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो।
  • शो में कार्तिक-नायरा/सीरत का किरदार निभाते थे मोहसिन और शिवांगी।
  • शो छोड़ने के बाद अब इन प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे यह टीवी सितारे।

Mohsin Khan And Shivangi Joshi Have Their Hands Full With New Projects: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हाल ही में बड़े बदलाव देखे गए। जबसे शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इस शो को अलविदा कहा है तब से उनके फैंस उनकी कमी महसूस कर रहे हैं। इसी बीच मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के शो छोड़ने के बाद आरंभ तेहरान (Aarambh Tehran), सिद्धार्थ दुबे (Siddharth Dubey), सिमरन खन्ना (Simran Khanna), शिल्पा रायजादा (Shilpa Raizada) और हर्ष खंडेपरकर (Harsha Khandeparkar) ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। अपने फेवरेट कलाकारों को वापस छोटे पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। इस वक्त हर कोई यह जानना चाहता है कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अब छोटे पर्दे पर कब वापसी करने वाले हैं।

जैस्मिन भसीन के साथ नजर आएंगे मोहसिन खान 

सूत्रों के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है शो छोड़ने के बाद मोहसिन खान एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो में मोहसिन खान के साथ जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को फीचर किया जाएगा। इसके साथ यह कहा जा रहा है कि राजन शाही मोहसिन खान को लेकर एक नए फैमिली ड्रामे की तैयारी कर रहे हैं। इस फैमिली ड्रामा में मोहसिन खान के हाथों में मुख्य किरदार की भूमिका रहेगी। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि मोहसिन खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। उन्हें ओटीटी कंटेंट बहुत पसंद आता है और वह ओटीटी प्रोजेक्ट्स करने के लिए बेताब हैं। 

शिवांगी जोशी के आगामी प्रोजेक्ट्स

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहसिन खान की तरह ही शिवांगी जोशी कई अन्य टीवी शोज में नजर आएंगी। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह किन टीवी शोज को अप्रोच कर रही हैं। इसी बीच यह खबर आ रही है कि शिवांगी जोशी अपने कदम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रखने वाली हैं। ओटीटी कंटेंट करने के लिए शिवांगी जोशी काफी उत्सुक हैं। फिलहाल वह‌ अभी दुबई में अपनी दोस्त नेहा अधविक महाजन के साथ फोटोशूट में व्यस्त हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।