लाइव टीवी

अक्षरा के भाई कायरव के अतीत के राज होंगे पर्दाफाश, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु देगा अनीशा का साथ

Updated Feb 05, 2022 | 11:18 IST

YRKKH Show Spoiler Twist Latest in hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी ट्रैक में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु चाहता है अनीशा कुछ अंतिम निर्णय ले। हालांकि अनीशा तैयार नहीं है...

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है।
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा।
  • अनीशा की गोयनका मेंशन में एंट्री आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका करने वाली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। जैसा कि हम जानते हैं अनीशा की गोयनका मेंशन में एंट्री आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका करने वाली है। कायरव इस बात से बेचैन है कि अनीशा ने उसे धमकी भरी बात कही है। अनीशा का कहना है कि जो उसका होता है वो उसे नहीं छोड़ती है बल्कि हुक या क्रुक लेकर रहती है। अनीशा को अक्षरा के साथ अपने घर में देखकर कायरव डर जाता है। अब कहानी में काफी सारा ड्रामा और मसाला देखने को मिलने वाला है। 

दूसरी तरफ अक्षरा, अभिमन्यु को बुलाती है जहां उसे भी गोयनका हाउस में अनीशा को देख बहुत हैरानी होती है। अभिमन्यु सोचता है कि अनीशा गोयनका मेंशन में क्या कर रही है और अक्षरा से सवाल करता है। तो अब गोयनका मेंशन में अनीशा के साथ आने वाले अगले नए ट्रैक के लिए तैयार हो जाइए, जो कहानी को और मसाला देने के लिए तैयार है क्योंकि वह भी बिरला परिवार का ही हिस्सा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी ट्रैक में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु चाहता है अनीशा कुछ अंतिम निर्णय ले। हालांकि अनीशा तैयार नहीं है। इसलिए अभिमन्यु किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले बिड़ला परिवार के सदस्यों से बात करने का फैसला करेगा। कहानी में यह दिखाया जाएगा कि दो साल पहले अभिमन्यु और अनीशा साथ में हर्षवर्धन, आनंद और महिमा से बात करने आते हैं जहां वे अनीशा को स्वीकार करने से साफ इनकार कर देते हैं। 

बिड़ला परिवार के लोगों का ये रुख देखकर अनीशा बहुत आहत हो जाती है लेकिन अभिमन्यु हमेशा के लिए उसका सपोर्ट करने का फैसला करता है। अनीशा आहत महसूस करती है और अभिमन्यु का हाथ छोड़कर जाने का फैसला करती है। अभिमन्यु अब क्या करेगा? अभिमन्यु किसी निष्कर्ष पर आने से पहले अक्षरा को इसके बारे में बताना चाहता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।