लाइव टीवी

लीप के बाद बिखर जाएगी अक्षरा की जिंदगी, ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा ऐसा ट्विस्ट की पलट जाएगी पूरी कहानी

Updated Aug 16, 2022 | 18:12 IST

Leap In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस टीवी सीरियल में अब एक बार फिर लीप आने वाला है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshara And Abhimanyu
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है ट्विस्ट।
  • एक बार फिर ये रिश्ता सीरियल में आएगा लीप।
  • लीप के बाद अलग हो जाएंगे अक्षरा और अभिमन्यु।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Leap: पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में थोड़े समय के लिए लीप आने वाला है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल अनीशा का ट्रैक चल रहा है जो कायरव से शादी करना चाहती थी। इस टीवी सीरियल में यह देखा गया कि अनीशा कायरव को शादी के लिए प्रपोज करती है लेकिन कायरव इस प्रपोजल को ठुकरा देता है जिसके बाद अनीशा अपनी जान लेने की कोशिश करती है। अनीशा की मौत से बिरला परिवार में सबको झटका लगा है। हर कोई अनीशा का जिम्मेदार अक्षरा और कायरव‌ को ठहरा रहा है। अब इस टीवी सीरियल में एक और जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस TV होस्ट को डेट कर रही हैं शहनाज गिल, फिल्म के शूटिंग सेट पर बढ़ रहीं नजदीकियां?

लीप अक्षरा और अभिमन्यु हो जाएंगे अलग 

इस‌ शो के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सोर्स ने यह कहा कि 'इस टीवी शो के मेकर्स फिलहाल सूरत में शूट कर रहे हैं क्योंकि उन्हें एक अच्छा लोकेशन मिल गया है। लीप के बाद यह देखा जाएगा कि अक्षरा डॉक्टर कुणाल के साथ उसके घर में रहने लगेगी और अभिमन्यु अपने करियर पर फोकस करेगा।' इसके बाद सोर्स ने यह कहा कि 'सिपरेशन ट्रैक हर एक टीवी शो में आम हो गया है, ऐसा इसीलिए क्योंकि अलग होने के बाद जब दो लीड एक्टर्स वापस एक हो जाते हैं तब यह देखकर दर्शकों को बहुत खुशी होती है।' 

Also Read: Koffee With Karan 7: करण जौहर के सामने अपने राज खोलेंगे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा, प्रोमो आया सामने

फिलहाल यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अभिमन्यु और अक्षरा अपने मिसअंडरस्टैंडिंग कैसे दूर करेंगे और यह दोनों वापस एक साथ कैसे आएंगे। राजन शाही द्वारा निर्मित ये रिश्ता क्या कहलाता है शो‌ छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा चलने वाले टीवी शोज में से एक है। टीवी शो के पहले सीजन में करण मेहरा और हिना खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जिसके बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने लीप के बाद शो की कमान संभाली थी। तीसरे लीप के बाद, हर्षद और प्रणाली इस शो को आगे बढ़ा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।