लाइव टीवी

महिमा बनेगी वैम्प तो अक्षरा-अभिमन्यू के संगीत में आएगा भूचाल, ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Apr 11, 2022 | 22:25 IST

Star plus Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming 3 twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु और अक्षरा की संगीत सेरेमनी में कुमार शानू शानदार परफॉर्में देंगी। जानें शो में आगे आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट और टर्न...

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है।
मुख्य बातें
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है।
  • अब अक्षरा और अभिमन्यु की शादी ये रिश्ता क्या कहलाता है में धूमधाम से होने वाली है।
  • जानें शो में आगे आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट और टर्न।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming 3 Twist Update: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। अपनी दिलचस्प कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस के साथ यह सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। सीरियल में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्राणाली राठौड़) की केमेस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है। फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है में शादी का ट्रैक चल रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी ये रिश्ता क्या कहलाता है में धूमधाम से होने वाली है। जल्द फिक्शन शो में बॉलीवुड सिंगर कुमार शानू की एंट्री होगी। शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु और अक्षरा की संगीत सेरेमनी में कुमार शानू शानदार परफॉर्में देंगी। जानें शो में आगे आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट और टर्न...

पढ़ें- केबीसी 14 का अमिताभ बच्चन ने पूछा तीसरा सवाल, इसका सही जवाब पहुंचा सकता है हॉटसीट तक

गिरफ्तार होगी आरोही!
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्रैक में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट दिखने वाले हैं। ट्रैक के अनुसार अक्षरा, अभिमन्यु को सच्चाई बताने का फैसला करती है। हालांकि आरोही, अक्षरा से अभिमन्यु को सच नहीं बताने का अनुरोध करती है क्योंकि वह उसे जेल भेज देगा। अब आने वाले ट्रैक में, अभिमन्यु और अक्षरा पुलिस को गोयनका हाउस में लाते हैं ताकि हिट एंड रन मामले में आरोही को गिरफ्तार किया जा सके। इससे आरोही हैरान रह जाती है और वह तनाव में आ जाती है। आरोही का सपना सच होने वाला है। आरोही गंभीर डिप्रेशन में होगी, क्योंकि उसे सब कुछ खोने और गिरफ्तार होने का डर होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अरोगी गिरफ्तार होगी? क्या अभिमन्यु अक्षरा और आरोही को माफ कर देगा?

महिमा रचेगी अभिमन्यु और अक्षरा के खिलाफ साजिश
प्राइम-टाइम सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) के आने वाले एपिसोड में बड़े ट्विस्ट और टर्न के लिए तैयार हो जाइए। अक्षरा, अभिमन्यु को हादसे की सच्चाई बताती है लेकिन असल में जो सच सुनता है वह महिमा होती है। महिमा यह बात किसी को नहीं बताती है, लेकिन इसे गुप्त रखती है क्योंकि वह सही समय पर इस बड़े राज का उपयोग करना चाहती है। इसलिए, वह अभिमन्यु और अक्षरा के खिलाफ अपने चक्रव्यूह की साजिश रचने लगती है क्योंकि आखिरकार, वह अक्षरा से बिरला अस्पताल और परिवार में अपनी पॉजिशन चुराने के लिए नफरत करती है। यह अंत नहीं है। महिमा हमेशा अक्षरा से रूठती रही हैं और अब यह बड़ा सच उन्हें अक्षरा पर कड़ा प्रहार करने का एक बड़ा मौका देगा। क्या अक्षरा, अभिमन्यु के साथ अपने रिश्ते को संभाल पाएगी, जब महिमा सच का पर्दाफाश करेगी और अक्षरा को सच में दोषी साबित करा देगी?

अक्षरा-अभिमन्यु के संगीत में होगा बड़ा ड्रामा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब महिमा को शो में अचानक एक वैम्प में बदलते देखा जाएगा। कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेती है जब महिमा को अक्षरा और आरोही के मंजरी के एक्सीडेंट में शामिल होने का पता चलता है। दिलचस्प बात यह है कि आने वाले संगीत समारोह में महिमा गायब हो जाती है और यहीं वह अक्षरा के लिए एक नया तमाशा बना रही है।  बेचारी अक्षरा को पता नहीं है कि महिमा उसके बड़े राज से वाकिफ है। अब आने वाले नए तूफान से अक्षरा कैसे निपटेगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।