लाइव टीवी

YRKKH में मचेगा हंगामा, आमने-सामने आएगा बिरला और गोयंका परिवार तो गरीबों की बस्ती में अभिमन्यु होगा शिफ्ट

Updated Jan 28, 2022 | 11:45 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। मकर संक्रांति एपिसोड के दौरान बिरला और गोयंका परिवार का आमना-सामना होने वाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये रिश्ता क्या कहलाता है
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाला है धमाका। 
  • शो में आने वाले हैं एक साथ कई ट्विस्ट।
  • मकर संक्रांति एपिसोड होने वाला है खास। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब कई ट्विस्ट आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि अभिमन्यु और अक्षरा अपना प्यार पाने के लिए भागने की प्लानिंग करते हैं। लेकिन इनके प्लान में चैंज आता है और यह दोनों अपने परिवार के आशीर्वाद से एक-दूसरे से शादी करने का तय करते हैं। इसी बीच अक्षरा सबके सामने यह कबूल कर लेती है कि वह अभिमन्यु से प्यार करती है। जिसकी वजह से बिरला और गोयंका परिवार में खलबली मच जाती है। गोयंका परिवार और बिरला परिवार के सदस्य एक-दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। वहीं हर्ष अभिमन्यु से तो मनीष अक्षरा से काफी नाराज हैं। अब इस टीवी सीरियल में मकर संक्रांति का ट्रैक चलने वाला है जो कई सारे ट्विस्ट लेकर आएगा। 

बिरला और गोयंका परिवार का होगा आमना-सामना

मकर संक्रांति का ट्रैक बहुक दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस दौरान बिरला और गोयंका परिवरा का आमना-सामना होगा। मकर संक्रांति के स्पेशल प्रोग्राम के दौरान हर्षवर्धन और मनीष एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे। मिस्टर शिखर मकर संक्रांति पर एक प्रोग्राम आयोजित कर रहे हैं जिसमें बिरला और गोयंका परिवाक शामिल होता है। इस दौरान डांस की प्रतियोगिता होगी जिसमें बिरला और गोयंका परिवार का फेस-ऑफ देखा जाएगा। इसके साथ इस कायक्रम के दौरान, अभिमन्यु और अक्षरा का रोमांटिक डांस भी देखने को मिलेगा। 

Also Read: हर्षवर्धन करेगा अभिमन्यु को बिड़ला हाउस से बेदखल, YRKKH में इस मकर संक्राति गोयनका परिवार पर आएगी बड़ी मुसीबत?

Also Read: Imlie Spoiler: इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन, झोपड़ी में साथ बीतेगी दोनों की रात

बिरला हाउस को अलविदा कह देगा अभिमन्यु

इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया था कि अभिमन्यु और हर्षवर्धन के बीच में झगड़ा हो जाता है जिसके बाद हर्ष उसे बिरला हाउस छोड़ कर जाने के लिए कहता है। अभिमन्यु भी बिना देरी किए अपना रेजिग्नेशन लेटर दे देता है। अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अभिमन्यु बिरला हाउस छोड़ कर एक गरीबों की बस्ती में जाकर रहने लगेगा और यहां आकर गरीबों के लिए खुद का नर्सिंग होम खोलेगा। इसी बीच महिमा उसे रोकने की कोशिश करेगी लेकिन अभिमन्यु किसी की भी नहीं सुनेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।