लाइव टीवी

मंजरी के गुम होने से हर्ष की हालत हुई खस्ता, आरोही ने मिटाए अभिमन्यु की मां के एक्सीडेंट के सारे सबूत 

Updated Mar 21, 2022 | 16:09 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कहानी में अब हाई ड्रामा होने वाला है। ऐसा इस लिए क्योंकि अभिमन्यु को मंजरी बुरी हालत में मिलने वाली है। वहीं आरोही एक्सीडेंट के सभी सबूत मिटाने वाली है। 

Loading ...
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाला है बड़ा धमाका। 
  • गुम हुई मंजरी को ढूंढ निकालेगा अभिमन्यु।
  • गिल्ट के कारण आरोही का होगा बुरा हाल। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरयल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि कैसे आरोही अभिमन्यु से नाराज होकर नींद वाली दवा खा कर कार चलाती है। अक्षरा अपनी बहन को रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी बात नहीं मानती है। जिसके बाद आरोही की कार से किसी का एक्सीडेंट हो जाता है। दूसरी ओर मंजरी भी बिरला हाउस से गायब है। बिरला हाउस में सब मंजरी को ढूंढने की कोशिश करते हैं लेकिन किसी को भी मंजरी का पता नहीं चलता है। इसी बीच अभिमन्यु शवगृह में एक महिला की बॉडी की पहचान करने जाता है। अभिमन्यु बहुत डरा रहता है लेकिन वह महिला मंजरी नहीं होती है। उस महिला को देखने के बाद अभिमन्यु गिरने ही वाला होता कि अक्षरा उसे बचा लेती है।

Also Read: Lock Upp: निशा रावल का खुलासा- 'मिसकैरिज के बाद पुराने दोस्त के आई थीं करीब, गैर मर्द को किया था किस'

घर में सब कोई मंजरी के गुम होने से परेशान है। सबको यह पता चल जाता है कि मंजरी की अहमियत बहुत ज्यादा है। वहीं दूसरी ओर, गोयंका परिवार में आरोही वंश की बात सुन लेती है। वंश मंजरी के गुम होने वाली जगह के बारे में बताता है। जिसके बाद आरोही को याद आता है कि यह वही जगह थी जहां उसकी कार से किसी से एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद वह अपने कार के पास जाती है और कार पर लगे खून के दाग को मिटा देती है और कपड़े जला देती है। आरोही इस गिल्ट में बहुत परेशान हो जाती है। आने वाले एपिसोड में यह भी देखा जाएगा अभिमन्यु मंजरी की तलाश में बाहर जाता है जिसके बाद वह मंजरी की साड़ी देखता है और उसे ढूंढ लेता है। 

Also Read: यशोमती मैय्या के नंदलाला जल्द करेगा बड़े TV शो को रिप्लेस, जानें नेहा सरगम के इस नए सीरियल की सभी डिटेल

अपकमिंग एपिसोड में यह भी देखा जाएगा कि अभि मंजरी को बिरला अस्पताल लेकर जाएगा। जिसके बाद वंश गोयंका परिवार को यह बताएगा कि मंजरी का पता लग गया है लेकिन उसकी हालत बहुत नाजुक है। इसके बाद अभि पुलिस से यह कहेगा कि भले ही मंजरी का एक्सिडेंट गलती से हुआ हो लेकिन उसकी मां को वहां ऐसे ही नहीं छोड़ना चाहिए था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।