लाइव टीवी

इस फ‍िल्‍म के सेट पर हुई थी Karan Mehra और Nisha Raval की पहली मुलाकात, मीडिया के सामने किया था प्रपोज

Updated Jun 01, 2021 | 14:30 IST

Karan Mehra and Nisha Raval Love story: करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा करने के आरोप में लॉकअप में पहुंच गए हैं। करणऔर निशा को देखकर कभी नहीं लगा कि उनके बीच अनबन है।

Loading ...
Karan Mehra and Nisha Raval Love story
मुख्य बातें
  • एक्टर =करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा करने के आरोप में लॉकअप में पहुंच गए हैं।
  • पत्‍नी द्वारा पुलिस स्‍टेशन में की गई शिकायत के बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • करण मेहरा और निशा रावल को देखकर कभी नहीं लगा कि उनके बीच कभी खराब है।

Yeh rista kya kahlata hai fame Karan Mehra and Nisha Raval Love story:  टीवी के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा करने के आरोप में लॉकअप में पहुंच गए हैं। पत्‍नी निशा रावल द्वारा गोरेगांव पुलिस स्‍टेशन में की गई शिकायत के बाद करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करण मेहरा पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी और मीडिया ने जब उनसे असलियत जानने को लेकर बात की थी तो दोनों सितारों ने इन खबरों को अफवाह बताया था। 
 
करण मेहरा और निशा रावल को देखकर कभी नहीं लगा कि उनके बीच कभी खराब है। उनकी जोड़ी सबसे परफेक्‍ट मानी जाती थी। दोनों एक दूसरे को बेहद प्‍यार भी करते थे, साथ में अक्‍सर तस्‍वीरें साझा करते थे लेकिन इस गिरफ्तार वाली घटना के बाद फैंस इस सवाल का जवाब तलाश रहे हैं कि ऐसा क्‍या हुआ कि दोनों के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल पहली बार साल 2008 में फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर मिथे। उस फिल्म में करण मेहरा बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। एक्टर होने के साथ-साथ करण मेहरा फैशन ग्रेजुएट भी हैं। निशा पहली ही मुलाकात में निशा को दिल दे बैठे थे। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। शादी की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। करण ने निशा को मीडिया और सबके सामने प्रपोज किया था। 

सब कुछ ठीक, फ‍िर कैसे खराब हुए रिश्‍ते

करण मेहरा टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया की मुख्य भूमिका में थे। इस सीरियल ने उन्‍हें जबरदस्‍त लोकप्रियता दी थी। उनके साथ लीड रोल में हिना खान थीं, जिन्होंने अक्षरा का रोल निभाया था। करण ने 'बिग बॉस 10' में भी भाग लिया था और निशा के साथ 'नच बलिए 5' और 'किचन चैंपियन 5' का भी हिस्सा रहे थे। निशा रावल ने कई टीवी शोज में काम किया है, उन्हें पहचान टीवी शो मै लक्ष्मी तेरे आंगन की से मिली। शादी के 5 साल बाद निशा ने साल 2017 को एक बेटे को जन्म दिया। दोनों ने अपने बेटे का नाम कविश रखा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।