लाइव टीवी

YouTube Top 10 Trending Videos: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये वीडियो, जानें कैरी मिनाटी को हराकर कौन बना ट्रेंडिंग वीडियो किंग

Updated Dec 03, 2021 | 14:52 IST

YouTube ने साल 2021 के लिए टॉप 10 ट्रेडिंग वीडियो की लिस्ट जारी कर दी है। हम आपको बता रहे हैं कि आखिर इस साल 2021 के किस यूट्यूब वीडियो ने बाजी मारी, जानिए लिस्ट।

Loading ...
2021 Top 10 Trending YouTube Videos|
मुख्य बातें
  • 2021 के टॉप-10 ट्रेंडिंग वीडियो की सूची का खुलासा हो गया है। 
  • YouTube के मुताबिक, वेबसाइट पर हर दिन एक अरब घंटे का कंटेंट देखा जाता है।
  • इस साल 2021 के किस यूट्यूब वीडियो ने बाजी मारी, जानिए लिस्ट।

YouTube ने 2021 के टॉप-10 ट्रेंडिंग वीडियो की अपनी सूची का खुलासा कर दिया है। ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेबसाइट है, जिसके अनुमानित 122 मिलियन दैनिक उपयोगकर्ता हैं। YouTube के मुताबिक, वेबसाइट पर हर दिन एक अरब घंटे का कंटेंट देखा जाता है। ऐसे में YouTube ने साल 2021 के लिए टॉप 10 ट्रेडिंग वीडियो की लिस्ट जारी कर दी है। हम आपको बता रहे हैं कि आखिर इस साल 2021 के किस यूट्यूब वीडियो ने बाजी मारी और कौनसे वीडियोज टॉप ट्रेंड रहे, जानिए लिस्ट।

Round2Hell ने मारी बाजी
पिछले साल 2020 में भारत में जिस शख्स ने यूट्यूब पर राज किया था उसका नाम अजय नागर उर्फ Carry Minati था। लेकिन इस साल की लिस्ट में उनका चौथा नंबर हैं। जी हां, क्योंकि इस बार Round2Hell ने बाजी मार ली है। 

जी हां, साल 2021 के टॉप-10 ट्रेंडिंग वीडियो में पहले नंबर पर ZOMBIE, The Living Dead, दूसरे नंबर पर PAAGAL BETA 13 और तीसरे नंबर पर TVF's Aspirants है। 

बात अगर 4 नंबर की करें तो इसपर The Land Of Bigg Boss by Carry Minati रहा है। वहीं 5वें स्थान पर Free Fire World Series 2021 Singapore Finals (Hindi)और  6वें पर The Mummy Returns by Ashish Chanchlani टॉप ट्रेंडिंग रहा। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने भी पाया स्थान
इस लिस्ट में BHAI - BEHAN AUR चुड़ैल, सातवें नंबर पर और बीबी की वाइन का Dindora: Ep O1: Lag Gayi आठवें नंबर पर है। साथ ही 9वीं पॉजिशन पर Anubhav Singh Bassi की सबसे चर्चित कॉमेडी वीडियो  Roommate-Stand Up Comedy Ft. रही है। इतना ही नहीं टॉप-10 में एक टीवी शो ने भी जगह बनाई है। 

10वें नंबर पर Bhide Jumps Off Balcony: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो रहा है। तारक मेहता इस एपिसोड को सबसे ज्यादा देखा गया, जिसमें भिड़े ने बालकनी से कूदने का ड्रामा दिखाया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।