लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड संग भाग जाएगी अनुपमा की बेटी तो अभिमन्यू करेगा आरोही को एक्सपोज, GHKKPM से YRKKH सहित 5 TV शोज में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Updated Jan 15, 2022 | 12:29 IST

6 TV Shows GHKKPM To Anupamaa 5 Twist: बालिका वधू-2 में आनंदी करेगी डांसर की नौकरी तो गुम है किसी के प्यार में श्रुति से भिड़ेगी सोनाली? आपके पसंदीदा 6 टीवी शो में आएंगे 6 बड़े ट्विस्ट...

Loading ...
टीवी शोज।
मुख्य बातें
  • अभिमन्यू करेगा आरोही को एक्सपोज
  • आनंदी करेगी डांसर की नौकरी
  • जानें 5 टीवी शो में आने वाले बड़े ट्विस्ट

बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाएगी पाखी
अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में कुछ प्रमुख ड्रामा दिखने वाला है। शो के मौजूदा ट्रैक पर काफी कुछ चल रहा है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शो को जल्द ही लीप मिल सकता है। मौजूदा ट्रैक के मुताबिक, पाखी अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती है। हालांकि, अनुपमा उसे अनुमति नहीं देती और उसे भारत में पढ़ने के लिए कहती है। अनुपमा आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने की अनुमति देती है। पाखी परेशान हो जाती है क्योंकि हर कोई उसे अनुमति देने से इंकार कर देता है और गुस्सा हो जाता है कि सभी उसके खिलाफ हैं। इसके अलावा, पाखी अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बना रही है। चौंकाने वाली बात ये है कि पाखी का लवर कोई और नहीं बल्कि मालविका का एक्स प्रेमी अक्षय है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कहानी ट्विस्ट के बाद लीप की ओर बढ़ेगी।

श्रुति से भिड़ेगी सोनाली?
गुम है किसी के प्यार में विराट और सई एक बिगड़ते नोट पर अलग हो चुके हैं। साथ ही विराट के घर छोड़ने के बाद, भवानी का एक्सीडेंट हो जाता है। परिवार उसे अस्पताल ले जाता है और दुर्भाग्य से ये वही अस्पताल है जहां श्रुति भर्ती है। अब यहां सोनाली, विराट पर नजर रखती है और उसका पीछा करती है। ऐसे में जो सामने आता है वह उसे देखकर अंदर तक हिल जाती है। सोनाली विराट का पीछा करती है और विराट को श्रुति के साथ और फिर बच्चे के साथ खेलते हुए देखकर चौंक जाती है। जैसे ही सोनाली के सामने सच्चाई सामने आती है, वह यह जानकर हैरान रह जाती है कि विराट ने सई को कितना बड़ा धोखा दिया है। सोनाली हमेशा विराट में खामियां ढूंढती रहती है, इसलिए अब ये सच्चाई सामने आने के बाद वह आगे क्या करेगी, यह देखने लायक होगा। क्या सोनाली श्रुति से भिड़ेंगी? या सोनाली चव्हाण परिवार को बच्चे के बारे में बताएगी? 

अभिमन्यू करेगा आरोही को एक्सपोज
ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी कुछ ड्रामा दिखने वाला है। अभिमन्यु का दिल टूट गया है क्योंकि वह अक्षरा से जबरदस्ती शादी कर रहा है। अपने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव के बाद, अभिमन्यु अब आखिरकार सच्चाई पता कर लेगा। आखिरकार अभिमन्यु को आग एक्सीडेंट की सच्चाई का पता चलता है कि अक्षरा ने ही उसे बचाया था लेकिन आरोही ने नहीं। अब अभिमन्यु आरोही से नफरत करेगा और उसे बेनकाब करने का फैसला करेगा। इसके अलावा, नील, अभिमन्यु से आरोही से उसकी हरकत के बारे में सवाल करने के लिए कहेगा लेकिन अभिमन्यु उसे जानने से इनकार कर देगा। अभिमन्यु उन लोगों से नफरत करता है जो उससे झूठ बोलते हैं और इसलिए वह आरोही के साथ अपने सभी संबंधों को तोड़ने का फैसला करेगा। नील खुश होगा क्योंकि वह अभिमन्यु और अक्षरा को एक करना चाहता है क्योंकि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आगे शो में आगे क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

गहना की याददाश्त से खेल रहा है अभय
साथ निभाना साथिया 2 टीवी सीरियल काजल की मर्डर मिस्ट्री का बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए पूरी तरह तैयार है और वही काजल है जिसकी पहचान अभय ने गहना को दी थी। जब गहना, अभय की पत्नी काजल बन जाती है, तो वह अपने परिवार में सभी का, खासकर रोहन का अच्छा ख्याल रखती है। जब गहना खुद को अपनी मां कहती है तो रोहन को बहुत गुस्सा आता है। जब रोहन अतीत को याद करता है जब अभय ने काजल का गला घोंट दिया और उसे मार डाला, तब से वह काफी डरा हुआ है। अब जब वह गहना पर चिल्लाते हुए कहता है कि उसकी मां मर चुकी है और वह उसकी मम्मा नहीं है। कहानी में ट्विस्ट यहीं से शुरू होता है, जब धीरे-धीरे सुराग काजल के रूप में रहने वाली गहना को भ्रमित करते हैं। गहना अभय के साथ अपनी जोड़ी की कोई भी तस्वीर देखने में विफल रहती है और इस तरह अपनी मां से सवाल करती है। जबकि अभय का परिवार गहना को बेवकूफ बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है। क्या गहना को सच पता चलेगा? क्या गहना को पता चलेगा कि उसने अपनी याददाश्त नहीं खोई है लेकिन अभय उसके साथ गंदा खेल खेल रहा है?

आनंदी करेगी डांसर की नौकरी
कलर्स टीवी का धारावाहिक बालिका वधू 2 आनंदी की नई यात्रा के लिए तैयार है, जब अंजारिया ने उसके साथ सभी संबंध तोड़ लिए। माड़ी बा द्वारा आनंद का अपमान करने पर भैरवी भी आनंदी को घर से निकाल देती है। तभी आनंदी अपनी नई यात्रा की शुरुआत करेगी। आनंदी का यह नया सफर काफी पेचीदा होगा, क्योंकि जब वह नौकरी पाने के लिए मुड़ती है, तो उसे वास्तव में डांसर की नौकरी मिल जाएगी। हालांकि, यह आनंदी की चुनौतियों का अंत नहीं है। आनंदी के लिए आगे का जीवन चुनौतीपूर्ण है क्योंकि जिगर ने उसे पैसे नहीं कमाने देने का फैसला किया है जैसे कि वह कमाएगी तो वह आसानी से तलाक का मामला लड़ सकती है। आनंदी आने वाली कठिनाइयों का कैसे सामना करेगी, यह शो में आगे देखने लायक होगा। क्या आनंद आनंदी की मदद कर पाएगा?

इमली में आदित्य हो जाएगा गुमशुदा
इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में आदित्य के पगडंडिया में आतंकी का इंटरव्यू लेने के मिशन के साथ बहुत कुछ होने वाला है। इंटरव्यू की सफलता भास्कर टाइम्स के लिए सेलिब्रेशन लाएंगी और आर्यन राठौर हवेली में एक भव्य लॉन्च पार्टी की घोषणा करेगा। कहानी में ट्विस्ट यह है कि आदित्य वास्तव में लापता हो जाएगा। उसका ठिकाना सभी के लिए अज्ञात होगा। जहां अभिनेता गश्मीर महाजानी शो छोड़ रहे हैं और अभिनेता मनस्वी वशिष्ठ उनकी जगह ले रहे हैं। ऐसे में आदित्य के लापता होने के बाद बड़ा बदलाव होगा। त्रिपाठी परिवार, आदित्य की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए दौड़ पड़ेंगे। इमली भी आदित्य के बारे में कोई जानकारी निकालने के लिए दौड़ पड़ेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।