लाइव टीवी

Zindagi Mere Ghar Aana: प्रीतम बनने के लिए हसन जैदी ने घटाया 12 किलो वजन, रोल के लिए घंटों चलते थे पैदल

Updated Jul 24, 2021 | 14:49 IST

Zindagi Mere Ghar Aana fame Hasan Zaidi Transformation: स्‍टार प्‍लस के नए सीरियल जिंंदगी मेरे घर आना में हसन जैदी और ईशा कंसारा लीड रोल निभा रहे हैं। सीरियल 26 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Loading ...
Hasan Zaidi in Zindagi Mere Ghar Ana
मुख्य बातें
  • 26 जुलाई से शुरू हो रहा है स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल जिंंदगी मेरे घर आना।
  • इस सीरियल में अदाकारा ईशा कंसारा और अभिनेता हसन जैदी लीड रोल में है।
  • हसन जैदी बेहद 2 में नजर आए थे और अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर हुए थे।

Zindagi Mere Ghar Aana fame Hasan Zaidi Transformation: स्‍टार प्‍लस के नए सीरियल जिंदगी मेरे घर आना में हसन जैदी और ईशा कंसारा लीड रोल निभा रहे हैं। सीरियल 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। शाम सात बजे स्‍टार प्‍लस पर इसका प्रसारण होगा। बता दें कि ईशा कंसारा (Esha Kansara) इस सीरियल में प्रेग्‍नेंट विधवा का रोल निभा रही हैं और हसन जैदी उनके किराएदार का। जिंदगी मेरे घर आना (Zindagi Mere Ghar Aana) भी नए युग की कहानी है। यह सीरियल अमृता और प्रीतम की कहानी है। दोनों स्‍वभाव और व्‍यवहार से एक दूसरे से बेहद अलग हैं। 

अमृता हंसती खेलती है लेकिन प्रीतम चेहरे पर बिना किसी भाव के नजर आता है। अमृता सलीके से जिंदगी जीती है लेकिन प्रीतम बेतरतीब है। अमृता प्रेग्‍नेंट है और उसके पति का निधन हो जाता है। कुछ महीने बाद प्रीतम उसके घर किराए पर रहने आता है। इस सीरियल में अपने अपने रोल के लिए दोनों सितारों ने काफी मेहनत की। 23 साल की अमृता ने प्रेग्‍नेंट विधवा के रोल के लिए काफी चीजें सीखीं और व्‍यवहार के लिए अपनी उन दोस्‍तों की मदद ली जो मां बन चुकी हैं। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, हसन जैदी ने प्रीतम के रोल में फ‍िट होने के लिए खुद पर काफी काम किया। उन्‍होंने अपना 12 किलो वजन घटाया। रोल फाइनल होने के दौरान लॉकडाउन था और इसका उन्‍होंने भरपूर फायदा उठाया। सीरियल में प्रीतम के लुक को अपनाने के लिए उन्‍होंने बीयर्ड रखी जबकि वह पहले क्‍लीन शेव रहते थे। वह काफी समय तक पैदल चलते थे ताकि फ‍िजिक रोल के अनुरूप हो सके। 

बता दें कि हसन जैदी बेहद 2 में नजर आए थे और अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर हुए थे। यूपी के अलीगढ़ से ताल्‍लुक रखने वाले हसन घर एक सपना, कुमकुम, क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी, तुम साथ हो जब अपने जैसे एक दर्जन धारावाहिकों में अलग अलग किरदार निभा चुके हैं। अब वह प्रीतम का किरदार निभाने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।