लाइव टीवी

Zubair Khan: 13 साल से डिप्रेशन की दवाईयां खा रहा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, बोला- अल्लाह ने ही जिंदा रखा है...

Updated Jun 20, 2020 | 12:19 IST

Zubair Khan Depression Last 13 Years: बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे जुबेर खान ने बताया- 13 साल से डिप्रेशन से गुजर रहा हूं। हां मैं मेंटल पेशेंट हूं और मेरी बहुत ज्यादा स्ट्रांग दवाइयां भी चल रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
जुबेर खान।
मुख्य बातें
  • जुबेर खान ने अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर खुलासा किया है।
  • जुबेर खान ने खुलासा किया है कि वो पिछले 13 साल से डिप्रेशन में हैं। 

बिग बॉस में नजर आ चुके कंटेस्टेंट जुबेर खान इन दिनों चर्चा में है। बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता के साथ जुबेर खान बतौर कॉमनर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने थे। हालांकि पहले ही हफ्ते में जुबेर बिग बॉस के बाहर हो गए थे। हाल ही में जुबेर खान ने खुलासा किया है कि वो पिछले 13 साल से डिप्रेशन में हैं। 


दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लगातार सेलेब्स मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं। इसी दौरान जुबेर खान ने भी खुद से जुड़ा खुलासा किया है। जुबेर खान ने फेसबुक पर लिखा, 'हां मैं 13 साल से डिप्रेशन से गुजर रहा हूं। हां मैं मेंटल पेशेंट हूं और मेरी बहुत ज्यादा स्ट्रांग दवाइयां भी चल रही हैं। लेकिन अल्लाह ने ही जिंदा रखा है और मां की दुआ ने। मैं हमेशा बच्चों के साथ खेलता हूं वो ही सिर्फ चिंता दूर करते हैं।' आपको बता दें, जुबेर खान का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है। उन्होंने एजाज खान के साथ मिलकर फिल्म लकीर के फरीर में भी काम किया है। 


बिग बॉस से निकाले गए थे जुबेर खान
रियलिटी शो बिग बॉस से जुबेर खान को बिना एलिमिनेशन के बाहर किया गया था। शो के होस्ट सलमान खान से बहस के बाद जुबेर ने नींद की गोलियां ज्यादा खा ली थी। इसी के बाद सलमान खान ने जुबेर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। बीच शो में ही जुबेर खान बिग बॉस से आउट हो गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।