लाइव टीवी

बात करने की स्थिति में नहीं हैं Ankita Lokhande, Sushant singh Rajput की मौत से सदमे में Pavitra Rishta की टीम

Updated Jun 15, 2020 | 10:23 IST |

Ankita Lokhande & Pavitra Rishta Cast in shocked Sushant Singh Rajput Suicide: पवित्र रिश्ता शो की पूरी टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से बिखर गई है। ऑनस्क्रीन मां का तो रो रो कर बुरा हाल हो गया है...

Loading ...
1/ 5

ऋषि कपूर और इरफान खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन ने सबको हिला कर रख दिया है। सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभिनेता कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। सुशांत के पवित्र रिश्ता में को-स्टार रहे पराग त्यागी भी सदमे में है। पराग ने बताया कि उनके अलावा शो की पूरी टीम इस न्यूज को सुनकर बिखर गई है।

2/ 5

टीवी एक्टर पराग त्यागी ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे के बारे में भी बात की है। ईटाइम्स से बात करते हुए पराग ने कहा कि आई का रोल निभा चुकीं उषा नाडकर्णी का तो रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मंजू शाह यानी स्वाति आनंद और बाकी सभी खबर सुनने के बाद पूरी तरह से बिखर गए हैं। सभी पवित्रा रिश्ता के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की चर्चा कर रहे थे और हर कोई पूछ रहा है कि क्यों? मैंने अंकिता से बात की। अंकिता तो इस इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रही है। उसकी स्थिति अभी पूरी तरह से तहस-नहस है कोई भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है कि यह कैसे हुआ?

3/ 5

सुशांत के बारे में बात करते हुए पराग ने आगे बताया कि सब कुछ अच्छा था, फिल्म छिछोरे एक हिट थी। उनकी नई फिल्म बेचारा आ रही थी, जिसकी काफी चर्चा थी। सुशांत क्यों? मैं कल मैं बेचारा का टीजर भी देख रहा था। वह बहुत अच्छा था।

5/ 5

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद सभी लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्यों उन्होंने ये कदम उठाया? रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। इसी को लेकर सुशांत का ट्रीटमेंट भी चल रहा था। यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को मिले डॉक्टर के पर्चे और दवाइयों से भी यही बात निकलकर सामने आई है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।