लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बोल्ड लुक से कहर ढा रही टीवी की ये बहू, कभी 30KG वजन बढ़ने से नहीं मिल रहा था काम

Updated Jan 30, 2020 | 09:00 IST |

Bigg Boss 13 Contestant Dalljiet Kaur Hot Holiday Pictures: दलजीत कौर इन दिनों शूटिंग ब्रेक पर हैं और मालदिव्स में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें दिलजीत बेहद हॉट लग रही हैं...

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आ रही हैं। बिग बॉस के लिए दलजीत ने बीच में ये सीरियल छोड़ दिया था। लेकिन अब एक बार फिर से सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में दलजीत कौर की वापसी हो चुकी है। अब दलजीत फिर से शॉर्ट ब्रेक पर हैं और ये छुट्टी उन्होंने खास वेकेशन के लिए ली है। दलजीत कौर फिलहाल शूटिंग ब्रेक लेकर मालदिव्स में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दलजीत कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बैक टू बैक कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टीवी की बहू दिलजीत बेहद हॉट लग रही हैं। समुंदर किनारे खड़ीं दलजीत ने ब्लैक एंड वाइट लाइनिंग वाला क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दलजीत कौर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद 30 किलो वजन घटाया था। बिग बॉस-13 में दलजीत ने आसिम रियाज से बातचीत में खुलासा किया था कि डिलीवरी के बाद उनका वजन 30 किलो बढ़ गया था। दलजीत के मुताबिक, 'प्रेग्नेंसी के बाद मैं ज्यादा खाना खाने लगी थी। लेकिन मुझे फिर से काम करना था और इस बढ़े वजन के साथ मुझे काम नहीं मिल रहा था। इसके बाद मैंने वजन पर ध्यान देना शुरू किया था।'

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दलजीत कौर अब अपने बेटे जेयडन की बतौर सिंगल मदर परवरिश कर रही हैं। वैसे दलजीत दूसरी शादी करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा था कि उनके बेटे को पिता की कमी खलती है। ऐसे में वो सिर्फ अपने बेटे की खुशी के लिए दूसरी शादी करना चाहती हैं। ताकि जेयडन को उसके पिता का भी प्यार मिल सके।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दलजीत कौर ने टीवी सीरियल कुमकुम, स्वरागिनी, कैसा ये प्यार है, सीआईडी, काला टीका, कयामत की रात, सिलसिला बदलते रिश्तों का और इस प्यार को क्या नाम दूं सहित कई फेमस शोज में काम किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।