लाइव टीवी

Hina Khan Raanjhana Look: हिना खान बनीं दुल्हन, रानी कलर के लहंगे में दिखाईं दिलकश अदाएं

Updated Dec 11, 2019 | 14:32 IST |

Hina Khan Bridal Photoshoot: हिना खान की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। रानी कलर का लहंगा पहने हिना इस लुक में एकदम दुल्हन की तरह अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं....

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और फिटनेस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना रानी कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। हिना फोटोज में अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। हिना खान इन फोटोज में एकदम क्वीन की तरह दिख रही हैं और फैंस बार-बार देखना पसंद करेंगे। उन्होंने इस ब्यूटीफुल लहंगे के साथ गोल्डन और मोतियों वाली ज्वैलरी पहनी हुई है। हिना खान ने नथ, मांगटीका, चूड़े और कलीरें पहने हुए है जो कि उन्हें पूरा दुल्हन लुक दे रहे हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हिना खान ने अपने इस दुल्हन लुक और निखारने के लिए खूबसूरत आई मेकअप भी किया है। लाइनर आईलैशेज के साथ हिना ने एक रानी कलर की बिंदी भी लगाई हुई है जो कि उनके ऊपर खूब जच रही है। हिना खान ने फोटोज को शेयर करते हुए बताया ये उनके नए सॉन्ग रांझणा का लुक है।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से घर घर फेमस हुईं हिना खान जल्द ही अरिजीत सिंह के गाने 'रांझणा' में नजर आने वाली हैं। गाने का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में हिना खान के कई रंग देखने को मिले हैं। झलकियों में वह प्रियांक के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। एक सीन में हिना खान का यही दुल्‍हन वाला लुक भी दिखाई देता है। 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से की है। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं। इसके अलावा कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हिना खान ने बाद में फिल्मी प्रोजेक्ट के लिए सीरियल से खुद को अलग कर लिया। उनकी पहली फिल्म लाइन्स की कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग थी। इसके बाद हिना ने विक्रट भट्ट की फिल्म की भी शूटिंग शुरू की।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।