लाइव टीवी

Karishma Tanna Bikini Pics: टीवी स्टार करिश्मा तन्ना की बिकिनी फोटोज, देखें नागिन-3 एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज

Updated Jun 25, 2020 | 22:21 IST |

Karishma Tanna Naagin Actress Bold Bikini Photos: एकता कपूर की 'नागिन सीरिज' में नजर आईं करिश्मा तन्ना को बोल्ड लुक के लिए पहचाना जाता है। आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की बिकिनी फोटोज पर...

Loading ...
1/ 7

टीवी एक्ट्रेस और एकता कपूर की 'नागिन सीरिज' में नजर आईं करिश्मा तन्ना को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। करिश्मा अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस तस्वीरों में फैन्स को करिश्मा तन्ना का हॉट लुक काफी पसंद आता है। करिश्मा तन्ना का इंस्टग्राम ऐसी ही बोल्ड बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है। आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की बिकिनी फोटोज पर...

2/ 7

पूल किनारे करिश्मा स्काय ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। करिश्मा कि ये बिकिनी फोटोज इतनी बोल्ड हैं कि फैन्स उन्हें सेक्सी जैसे कमेंट कर एप्रीशिएट कर रहे हैं। 

3/ 7

रेड स्विमसूट में करिश्मा तन्ना गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। समुद्र के किनारे करिश्मा के ये बोल्ड लुक फैन्स को खूब पसंद आया।

5/ 7

साल 2014 में करिश्मा तन्ना रियलिटी शो बिग बॉस के फिनाले तक पहुंची थीं और शो में वह फर्स्ट रनर अप रही थीं। 

6/ 7

बिग बॉस में करिश्मा तन्ना का नाम एक्टर उपेन पटेल से जुड़ा था। दोनों के लिंकअप ही खूब खबरें आने लगीं। यहां तक कि साल 2015 में शो 'नच बलिए' में भी करिश्मा एक्टर उपेन पटेल के साथ नजर आई थीं। 

7/ 7

बॉलीवुड फिल्म 'संजू' में भी करिश्मा ने रणबीर कपूर के साथ काम किया है। राजू हिरानी की फिल्म 'संजू' में करिश्मा का ज्यादा बड़ा रोल नहीं था। हालांकि उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। संजू के अलावा करिश्मा ने 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' और 'ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्में भी की हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।