लाइव टीवी

फ‍िटनेस और स्‍टाइल में नई हीरोइन को टक्‍कर देती हैं श्‍वेता तिवारी, यकीन नहीं तो देखें उनकी ताजा तस्‍वीरें

Updated May 15, 2021 | 13:58 IST |

Shweta Tiwari Fitness: टीवी की जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी 40 साल की हो चुकी हैं और दो बच्‍चों की मां है लेकिन उनकी फ‍िटनेस देखकर हैरानी होती है। वह आजकल की अदाकाराओं को मात देती हैं।

Loading ...
1/ 5

कसौटी ज‍िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह जींस में नजर आ रही हैं और उनकी पतली कमर साफ नजर आ रही है। 

2/ 5

तस्‍वीर में 40 साल की श्‍वेता तिवारी उम्र को मात देती हुई नजर आ रही हैं। उनका अंदाज बेहद हॉट है। इस फोटो को लाखों लाइक्‍स मिले। वहीं उनके चाहने वाले और तमाम टीवी सितारे कमेंट कर तारीफ के पुल बांध रहे हैं। 

3/ 5

इससे पहले भी श्‍वेता ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस में तस्‍वीरें साझा की थीं। श्‍वेता तिवारी के इन फोटोज पर आए कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- आप उम्र कम होती जा रही है। वहीं कई यूजर ने हॉट, सेक्‍सी, बोल्‍ड, गुड, नाइस जैसे शब्‍द उनकी तस्‍वीरों के नीचे लिखे हैं। 

5/ 5

4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद में पैदा हुईं श्‍वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो दुश्मन से की थी। लेकिन उन्हें घर-घर पहचान दिलाई बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कसौटी जिन्दगी की। छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा श्‍वेता तिवारी सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्‍हन में नजर आई। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।