लाइव टीवी

जब Kundali Bhagya की प्रीता यानि Shraddha Arya ने नहाते हुए साझा की थीं हॉट तस्‍वीरें, खुली रह गई थीं आंखें

Updated Jun 01, 2021 | 07:34 IST |

Shraddha Arya Hot Photos: जीटीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' के किरदार में नजर आने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्य ने कुछ समय पहले शॉवर लेते हुए अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की थीं।

Loading ...
1/ 6

जीटीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' के किरदार में नजर आने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्य ने कुछ समय पहले शॉवर लेते हुए अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की थीं। अदाकारा को नहाते हुए देख फैंस पागल हो गए थे। 

2/ 6

श्रद्धा आर्य शो में काफी सिंपल लुक में नजर आती हैं लेकिन उनका यह अंदाज काफी हॉट था। यही वजह थी कि तस्‍वीरें देखकर फैंस की आंखें खुली रह गईं। 

3/ 6

श्रद्धा आर्य ने नहाते अपनी 8 तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा कीं जिसमें वह पिंक कलर के स्विमसूट में नजर आई थीं। इस फोटोशूट में शॉवर इंजॉय करती नजर आईं।

5/ 6

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब श्रद्धा आर्या ने फैंस को अपना हॉट अंदाज दिखाया हो। वह इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर हलचल मचाती दिखाई दे चुकी हैं। 

6/ 6

श्रद्धा आर्य का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बिकिनी तस्‍वीरों से भरा है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं और सभी उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।