लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Entertainment News
  • TV
  • Naagin 4 Star Nia Sharma To Bigg Boss Fame Hina khan and Kasautii zindagii kay 2 erica fernandes Backless Hot Looks Check Tv Actresses Sexy photos

नागिन-4 की निया शर्मा से हिना खान-एरिका फर्नांडिस तक, जब वायरल हुए टीवी की बहुओं के बैकलेस फोटोज

Updated Feb 25, 2020 | 15:21 IST |

TV Actresses Backless Hot Photos: टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई बहुएं हैं जिन्हें हॉट लुक से ऐतराज नहीं है। आइए एक नजर डालते हैं छोटे परदे की टॉप एक्ट्रेस के बैकलेस फोटोज पर....

Loading ...
1/ 7

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन-4 में नजर आ रही हैं। नागिन बनकर एक बार फिर निया अपने फैन्स के दिलों में खूब राज कर रही हैं। वैसे निया शर्मा छोटे परदे की सबसे हॉट एंड स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया शर्मा अक्सर अपने फैशनलेबल लुक से दर्शकों को चौंकाती रहती हैं। निया कभी भी बिकिनी, बैकलेक और बोल्ड लुक से परहेज नहीं करती हैं। उनका इंस्टाग्राम कई बैकलेस बॉडी फ्लॉन्ट वाली तस्वीरों से भरा हुआ है। वैसे निया शर्मा ही क्यों टीवी इंडस्ट्री की ऐसी और भी कई बहुएं हैं जिन्हें हॉट लुक से ऐतराज नहीं है। आइए एक नजर डालते हैं टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के बैकलेस फोटोज पर....

2/ 7

हिना खान भी निया शर्मा की तरह छोटे परदे की मोस्ट स्टाइलिश स्टार हैं। उन्हें टीवी की फैशनिस्टा भी कहा जाता है। हिना अपने लुक्स से अक्सर खलबली मचाती हैं। बिग बॉस और कसौटी जिंदगी की-2 में भी उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला था। 

3/ 7

टीवी की कोमोलिका की ही तरह कसौटी जिंदगी की-2 की प्रेरणा भी बेहद बोल्ड बाला हैं। एरिका फर्नांडिस अक्सर फैन्स के साथ अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। कम ही टाइम में एरिका ने अपने फैशनसेंस से सबको दीवाना भी बना दिया है।

5/ 7

नागिन 3 और नागिन 4 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी कहां पीछे हैं। अनीता हॉलिडे पर अपने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। अनीता हसनंदानी भी टीवी की हॉटी कहलाती हैं। 

6/ 7

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी अपनी फैशन चॉइस को लेकर काफी ग्लैमरस हैं। क्रिस्टल का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है। क्रिस्टल कभी भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में शर्माती नहीं हैं। 

7/ 7

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना का भी फैशन के मामले में कोई जवाब नहीं है। करिश्मा अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज के साथ टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।