लाइव टीवी

'Naagin' Bold Photos: मालदीव में 'नागिन' का दिखा ग्लैमरस अंदाज, शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

Updated Feb 08, 2020 | 21:07 IST |

Naagin in Maldives: मशहूर टीवी सीरियल नागिन में नागिन का रोल निभा चुकी अदा खान पिछले कुछ दिनों से मालदीव में हैं जहां से उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

 

टीवी की नागिन और एक्ट्रेस अदा खान फिलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अदा हाल ही में 5 दिनों की छुट्टियों पर मालदीव पहुंचीं और जमकर यहां मस्ती की। इस दौरान उन्होंने अपनी कई फोटोज शेयर की जो काफी ग्लैमरस हैं और इनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी जो फोटोज शेयर कीं उनमें वो ब्लैक आउटफिट पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा, उनकी ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इससे पहले उन्होंने अपने फोटोज शेयर की थीं जिनमें वो व्हाइट बाथरोब पहने पूल साइड बैठी नजर आ रही थीं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मालूम हो कि अदा खान ने साल 2009 में मशहूर टीवी सीरियल पालमपुर एक्सप्रेस से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने सीरियल बहनें में काम किया। इसके बाद वो अमृत मंथन में दिखीं। इसके बाद उन्होंने नागिन के पहले दो सीजन में नागिन का रोल प्ले किया और अपनी अलग पहचान बनाई। वो नागिन के तीसरे सीजन में भी दिखीं। 

 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अदा अब जल्द ही रिएलिटी शो 'फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आएंगी, जो कि 22 फरवरी 2020 से शुरू होगा।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।