लाइव टीवी

Surbhi Chandna Hot Photos: Ishqbaaaz फेम सुरभि चंदना ने कातिल अदाओं से फैंस को किया घायल, हॉट फोटोशूट वायरल

Updated May 12, 2021 | 14:37 IST |

Ishqbaaaz actress Surbhi Chandna shares hot photo: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर किए हैं।

Loading ...
1/ 4

टीवी की नागिन के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वालीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)  ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर किए हैं। यह तस्‍वीरें सीधे उन्‍होंने बेडरूम से साझा की हैं। लाल रंग के ग्लैमरस आउटफिट में तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

2/ 4

सुरभि चंदना की यह तस्‍वीरें किसी को भी दीवाना बना देने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस सुरभि की अदाओं की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस अंदाज को देखकर सुरभि चंदना के फैंस अपनी भावनाएं नहीं रोक पाए और दिल की बात कह गए। इस तस्‍वीर के कमेंट बॉक्‍स में कई फैंस ने उन्‍हें आई लव यू कहा है।

3/ 4

इश्‍कबाज सीरियल की बदौलत सुरभि चंदना को घर घर में पहचान मिली। इस सीरियल में उन्‍होंने अनिका की भूमिका निभाई है। मुंबई की रहने वाली सुरभि ने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला फ‍िर उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए। सबसे पहले उन्‍होंने सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।