लाइव टीवी

Neha Marda बहू से बन चुकी हैं हॉट बेब, Balika Vadhu की एक्ट्रेस का ये फिट अवतार देख फैन्स हो रहे हैं दीवाने

Updated Dec 05, 2020 | 21:29 IST |

Neha Marda transformation: टीवी शो बालिका वधू में बहू का रोल निभाकर नेहा मर्दा को खूब पॉपुलैरिटी मिली। नेहा बहू से बेब्स बन चुकी हैं और उनका ग्लैमरस लुक सभी को दीवाना बना रहा है...

Loading ...
1/ 10

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा इन दिनों अपने नए सीरियल को लेकर चर्चा में हैं। नेहा मर्दा जल्द क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस के इस नए शो के प्रोमो सामने आ चुके हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। सीरियल की कहानी पेरेंट्स के सेपरेशन पर बेस्ड हैं इसमें नेहा 2 बच्चों की मां का रोल निभा रही हैं। वैसे नेहा को छोटे परदे की पॉपुलर बहू कहना गलत नहीं होगा। उन्हें टीवी शो बालिका वधू में बहू का रोल निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली। हालांकि नेहा मर्दा अब पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म हो चुकी हैं। नेहा बहू से बेब्स बन चुकी हैं और उनका ग्लैमरस लुक सभी को दीवाना बना रहा है। 

2/ 10

नेहा मर्दा का सोशल मीडिया अकाउंड उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटोज के भरा हुआ है। जिनपर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं। नेहा मर्दा का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर यकीन करना मुश्किल लगता है कि इन्होंने ही कभी टिपिकल बहू के रोल छोटे परदे पर निभाए थे। 

3/ 10

अभिनेत्री नेहा के इंस्टाग्राम पर 196 हजरा से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। नेहा अक्सर अपने फैन्स के साथ फैशन टिप्स और स्टाइलिश लुक शेयर करना पसंद करती हैं। 

5/ 10

नेहा मर्दा ने बाद में टीवी शो बालिका वधु में गहना की भूमिका निभाई थी। नेहा मर्दा को साल 2014 में 4 जी रिश्ते अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया था।

6/ 10

नेहा शादीशुदा हैं उन्होंने 21 साल की उम्र में अरेंज मैरिज कर ली थीं। 10 फरवरी 2012 में कोलकाता में आयुष्मान अग्रवाल से नेहा ने शादी की। जो कि पटना बेस्ड बिजनेसमैनस हैं। आपको बता दें, नेहा मर्दा राजस्थान की मूल निवासी हैं। लेकिन उनकी परवरिश कोलकाता में मारवाड़ी परिवार में हुई है। 

7/ 10

कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं नेहा एक ट्रेंड डांसर हैं। नेहा मर्दा डांस शो कबूम में दिखाई दीं। इतना ही नहीं नेहा मर्दा ने 11, 17 और 19 की उम्र में तीन बार बूगी वूगी जीता है। जब वो 21 साल की थी तब एक एपिसोड की जज भी बनी हैं।

8/ 10

नेहा मर्दा ने 2018 में पटना में एक अकेडमी की स्थापना की है। जिसका नाम रॉयल ओपेरा हाउस अकादमी (ROHA) है। इस अकेडमी में डांस, एक्टिंग और सिंगिंग सिखाई जाती है। 

9/ 10

एक्ट्रेस नेहा मर्दा देवों के देव महादेव (2013), पिया अलबेला (2018), लाल इश्क (2018) जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। 

10/ 10

नेहा मर्दा मल्टी कलर लाइनिंंग वाले क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन पर ये लुक काफी सूट कर रहा है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।