लाइव टीवी

10 Photos: बिग बॉस-14 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट हैं निक्की तंबोली, बोल्ड फोटोज से बनाती हैं फैन्स को दीवाना

Updated Oct 04, 2020 | 15:09 IST |

Nikki Tamboli Bigg Boss 14 contestant Facts: निक्की तंबोली रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं उनका सोशल मीडिया ऐसी फोटोज से भरा हुआ है। जानें निक्की तंबोली से जुड़ी खास बातें और देखें उनके 10 सुपर बोल्ड फोटोज...

Loading ...
1/ 10

साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने शनिवार को बिग बॉस-14 में एंट्री ले ली है। ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान द्वारा 'बिग बॉस 14' के दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में निक्की तंबोली को पेश किया गया। निक्की तंबोली ने बहुत ही शानदार तरीके के डांस करते हुए बिग बॉस-14 के स्टेज पर एंट्री ली। पहले ही दिन निक्की तंबोली ने साबित कर दिया है कि वो इस सीजन की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट होने वाली हैं। सलमान खान के सामने निक्की तंबोली सबको बताती दिखीं कि कैसे वो लड़कों को अपने इशारों पर नचाती हैं और उन्होंने कईयों के दिल तोड़े हैं। निक्की तंबोली रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं उनका सोशल मीडिया अकाउंट इक बात की गवाही देता हैं। जानें निक्की तंबोली से जुड़ी खास बातें और देखें उनके 10 सुपर बोल्ड फोटोज...

2/ 10

निक्की तंबोली ने बिग बॉस-14 में एंट्री लेते वक्त ही क्लियर कर दिया है कि वो सिंगल हैं। इसका मलतब यह है कि निक्की तंबोली घर में भी अपने लवर की तलाश कर सकती हैं। वैसे निक्की तंबोली जितनी चुलबुली बातें करती हैं उतना ही उनका प्रेजेंटेशन भी अच्छा है। वहीं फैशनसेंस के मामले में भी निक्की तंबोली काफी आगे हैं। 

3/ 10

निक्की अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंडियन आउटफिट से लेकर निक्की तंबोली बिकिनी और स्विमसूट कर कैरी करती हैं। निक्की तंबोली के फैन्स उनके इस बोल्ड लुक्स को काफी पसंद भी करते हैं। 

5/ 10

निक्की तंबोली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें हैं वो मुंबई के डीजे रोहित गिदा को डेट कर रही हैं।

6/ 10

रोहित गिदा म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। दोनों को मुंबई के बांद्रा में कई बार स्पॉट किया गया है। 

7/ 10

24 साल की निक्की तंबोली ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। निक्की महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं। 

8/ 10

निक्की तंबोली ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। इसके बाद वह टीवी एडवरटीजमेंट में नजर आ चुकी हैं।

9/ 10

निक्की तंबोली ने तेलुगु फिल्म कंचना 3 में काम किया था। डायरेक्टर राघव लॉरेंस की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। 

10/ 10

निक्की ने कंचना 3 के अलावा साउथ फिल्मों में Thippara Meesam 2019 और Chikati Gadilo Chitha Kotudu में भी काम किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।