लाइव टीवी

Saath Nibhaana Saathiya की इस एक्ट्रेस का बोल्ड मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, हॉट तस्वीरों से भरा है इंस्टाग्राम

Updated Oct 25, 2019 | 16:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुमकुम, साथ निभाना साथिया, देश की बेटी नंदिनी जैसी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस इरा सोनी इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने बोल्ड मेकओवर को लेकर चर्चा में हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्ट्रेस इरा सोनी इन दिनों एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड मेकओवर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में उनके बोल्ड लुक को देख फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि कोई उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहा है तो कई भद्दें कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक सोशल मीडिया पर होने की वजह से कोई ना कोई नुकसान तो आपको झेलना ही पड़ता है।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि लोग उनकी तस्वीर को देखने के बाद अलग अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोग बोल्ड लुक को देखकर काफी हैरान हैं।
 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान लोग मेरी ब्रेस्ट के बारे में जानने के लिए ज्यादा इच्छुक दिखें। उन्होंने कमेंट के बारे में बताया कि मेरा बचपन के एक दोस्त ने मुझसे सवाल किया कि क्या मैंने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया है। 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इरा के मुताबिक उन्होंने परफेक्ट फिगर हासिल करने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ डाइट पर खास ध्यान दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें काफी देखने को मिलेगी। वहीं उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।