लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Entertainment News
  • TV
  • TV Most Famous 10 Stars Lesser known Facts From Divyanka tripathi ali asgar To karan kundra aashka gondia or Ragini khanna

एकता कपूर की सेक्रेटरी तो कोई रह चुका मिस्टर जबलपुर, दिव्यांका-गुरमीत सहित जानें 10टीवी स्टार्स से जुड़े Facts

Updated Nov 06, 2019 | 16:28 IST |

TV Famous Stars Lesser Known Facts: छोटे परदे के कई स्टार्स बॉलीवुड सेलेब्स को पॉपुलैरिटी में बराबरी की टक्कर देते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 10 फेमस टीवी सेलेब से जुड़े कुछ अनसुने फैक्ट्स।

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

आश्का गोराडिया आज छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन कैमरे पर आने से पहले लंबे टाइम तक आश्का ने एकता कपूर की सेक्रेटरी के रूप में काम किया है। कई सीरियल्स में काम कर चुकीं आश्का के अपने कुछ साइड बिजनेस भी हैं। 

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

कॉमेडी शोज में दादी-नानी के रोल निभाकर अली असगर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। अली ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और उन्हें विदेश में एक होटल में नौकरी का मौका भी मिला था। हालांकि अली परिवार से पास इंडिया आ गए। 

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

रामायण में राम का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरमीत चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया। वैसे गुरमीत मिस्टर जबलपुर का खिताब जीत चुके हैं। साथ ही वो मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग ले चुके हैं।  

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

हैंडसम हंक टीवी एक्टर गौतम रोड़े समय के एकदम पाबंद हैं। इसलिए आपको जानकर हैरानी नहीं होगी कि उन्हें घड़ी कलेक्शन का शौक है। घड़ी इकट्ठा करने की लत के कारण गौतम अब तक 30 से ज्यादा घड़ियों अपने कलेक्शन में शामिल कर चुके हैं। यही नहीं, गौतम को घड़ियां इतनी पसंद हैं कि उनकी शॉपिंग तब तक पूरी नहीं होती जब तक कि वो खुद के लिए एक नई घड़ी ना ले लें। बता दें, गौतम अपनी एक्टिंग के लिए साल 2014 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं।

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

ऋत्विक धंजानी खुद अपने मुंह से कुबूल कर चुके हैं कि उन्हें शॉपिंग करना बहुत पसंद है। एक्टर होने के साथ वो गिटार, माउथ ऑर्गन, ड्रम और कीबोर्ड तक बजा लेते हैं। साथ ही उन्हें फिल्मों से इतना प्यार है कि हर जगह अपनी हार्ड ड्राइव लेकर जाते हैं। ऋत्विक जब टीनऐज थे तो उनका वजन 130 किलो था। हालांकि उन्होंने एक्टिंग में आने से पहले खुद को ट्रांसफॉर्म किया और फिट बॉडी बनाई। 

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

करण कुंद्रा के पास यूएस से एमबीए की डिग्री है। कम ही लोग जानते हैं कि वो एक इंटरनेशनल कॉल सेंटर के मालिक भी हैं। साथ ही उनको महंगी गाड़ियां चलाना बहुत पसंद है।

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने मुंबई विश्वविद्यालय से कॉमर्स में मास्टर डिग्री ली है। कम ही लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस रागिनी करीब 25 विज्ञापन एजेंसियों में काम कर चुकी हैं। वैसे तो रागिनी एक गायिका बनना चाहती थी, लेकिन फिर वो एक्टिंग वर्ल्ड में आ गईं। 

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले करण वाही ने क्रिकेटर विराट कोहली और शिखर धवन जैसे बड़े नामों के साथ क्रिकेट खेला है। साथ ही वो लंबे टाइम तक फुटबॉल भी खेल चुके हैं। हालांकि बाद में करण एक्टिंग में आ गए। 

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

रोनित रॉय एक सुरक्षा एजेंसी 'ऐस सिक्योरिटी एंड प्रोटेक्शन' के मालिक हैं। ये एजेंसी आमिर खान, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स को सुरक्षा प्रदान करती है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।