लाइव टीवी

TV Child Artist Facts: 3rd क्लास की लड़की की रातोंरात चमकी किस्मत, TV सीरियल में मिला बड़ा ब्रेक

Updated Feb 13, 2020 | 20:18 IST |

Aura Bhatnagar Badoni TV Serial Barrister Star Facts: टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू से एक नई चाइल्ड स्टार ने इंडस्ट्री में कदम रखा है। इस नई चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम औरा भटनागर बडोनी है...

Loading ...
1/ 9

छोटे परदे पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए हाल ही में एक नया टीवी सीरियल शुरू हुआ है। इस सीरियल का नाम बैरिस्टर बाबू है। खास बात ये है कि इस नए सीरियल से लीड स्टार भी एकदम इंडस्ट्री में नई हैं। जी हां, टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू से एक नया चेहरा यानी चाइल्ड आर्टिस्ट लॉन्च की गई हैं। इनका नाम औरा भटनागर बडोनी है। 

2/ 9

छोटी उम्र में ही औरा भटनागर बडोनी को टीवी पर बड़ा ब्रेक मिला और उन्होंने अपना डेब्यू कर लिया है। औरा सीरियल बैरिस्टर बाबू में बंदीता लीड रोल निभा रही हैं।

3/ 9

औरा भटनागर बडोनी वैसे देहरादून(उत्तराखंड) से बिलॉन्ग करती हैं। औरा के माता-पिता का नाम दीप्ति और विवेक बडोनी है। औरा को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का काफी शौख है।

5/ 9

औरा भटनागर बडोनी का नया सीरियल बैरिस्टर बाबू एक बंगाली बैकड्राप की कहानी पर बेस्ड है। तीसरी क्लास में पढ़ रहीं औरा फिलहाल मुंबई में हैं और अपने सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं। 

6/ 9

औरा भटनागर बडोनी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। महज एक महीने के अंदर ही उनके 6322 से भी ज्यादा फॉलोवर्स बन चुके हैं। 

7/ 9

औरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है। इसमें उन्होंने अपने नए सीरियल बैरिस्टर बाबू के पोस्टर भी शेयर किए हैं। 

8/ 9

औरा भटनागर बडोनी हाल ही में अपने सीरियल बैरिस्टर बाबू का प्रमोशन करने बिग बॉस-13 में भी पहुंची थीं। इस दौरान औरा ने सलमान खान के साथ काफी वक्त बिताया था। 

9/ 9

सीरियल बैरिस्टर बाबू को प्रमोशन के दौरान बाकी लीड स्टार्स के साथ औरा भटनागर बडोनी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।