लाइव टीवी

रुबीना द‍िलाइक संग टूटते रिश्ते को बचाने में बिग बॉस का रहा अहम योगदान, यहां जानें अभिनव शुक्‍ला की पूरी बात

Updated Mar 09, 2021 | 16:38 IST

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने फैंस से बात करते हुए कुछ बड़े खुलासे किए हैं। बिग बॉस की जर्नी से लेकर आने वाले प्रोजेक्ट तक अभिनव शुक्ला ने अपने फैंस के साथ बहुत कुछ साझा किया है।

Loading ...

बिग बॉस 14 के घर में आते ही अभिनव शुक्ला हर जगह छा गए थे। बिग बॉस की जर्नी में अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है। बिग बॉस के जर्नी के बारे में बताते हुए अभिनव ने कहा कि सारे मनमुटाव वह बिग बॉस के घर में ही छोड़ कर आ गए हैं। रुबीना को मुश्किल में देख कर अभिनव ने हमेशा समझदारी से काम किया और उन्हें मुश्किलों से बाहर निकालने में मदद की। उन्होंने बताया कि बिग बॉस में आकर रुबीना के संग उनका टूटता हुआ रिश्ता संभल गया और पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है। फोटोग्राफी के इंटरेस्ट को लेकर अभिनव शुक्ला ने बताया कि वह नैना और निक्की तंबोली को अपना मॉडल बनाना चाहते हैं और शारदुल और राहुल महाजन के साथ ट्रैवल पर जाना चाहते हैं। अपने वर्क फ्रंट पर अभिनव ने बताया कि वह एक सीरीज लिख रहे हैं और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।