लाइव टीवी

साथ निभाना साथिया 2 की एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें पहली झलक

Updated Sep 19, 2022 | 15:24 IST

Akanksha Juneja latest photoshoot: आकांक्षा जुनेजा ने एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में आकांक्षा जुनेजा को काफी बोल्ड लुक में देखा जा सकता है।

Loading ...

Akanksha Juneja Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा अपने नए प्रोजेक्ट की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी चर्चा है कि वो बिग बॉस-16 में नजर आ सकती हैं। अब इसी बीच आकांक्षा जुनेजा ने एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में आकांक्षा जुनेजा को काफी बोल्ड लुक में देखा जा सकता है। अक्सर टीवी स्क्रीन पर संस्कारी और ट्रैडिशनल लुक में नजर आने वाली हैं आकांक्षा जुनेजा ने पहली बार बोल्ड लुक एक्सप्लोर किया है। आप भी इस वीडियो में उनको पैंट सूट में देख सकते हैं। मल्टी कलर के ड्रॉप डीप नेक पैंट सूट में वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। टीवी अभिनेत्री आकांक्षा जुनेजा को आखिरी बार साथ निभाना साथिया 2 में नकारात्मक भूमिका में देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी हमें खूब सारी जानकारी दी। 

पढ़ें- Naagin 6 में नजर आएंगी रक्षंदा खान?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।